Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जबलपुर मार्ग पर ट्रक और तूफान जीप में भिड़ंत.. हटा के दो लोगों की मौत, दर्जन भर घायल, अस्थि विसर्जन करने ग्वारीघाट गया था कोरी परिवार..

ट्रक और तूफान जीप में भिड़ंत में दो लोगों की मौत-
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर कटंगी टोल प्लाजा के पास आयशर ट्रक और तूफान गामा जीप के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में दर्जनभर से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से हटा निवासी दो लोगों की मौत हो गई। अन्य घायलों का जबलपुर की विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा निवासी लखन कोरी के बेटे हेमंत की शादी लगभग 1 साल पहले सतना निवासी सोनम कोरी से हुई थी। शादी के बाद से ही सोनम को बीमारी के चलते उसके मायके में छोड़ दिया गया था। जहा पिछले दिनों उसकी मौत हो जाने पर उसके अस्थि विसर्जन हेतु कोरी परिवार के लोग भी हटा से ग्वारीघाट जबलपुर गए हुए थे। सोमवार सुबह कटंगी टोल नाका बेरियल के पास हटा वापिस आते समय इनकी तूफान गामा जीप क्रमांक एमपी 34 Ba 9852 को सामने से आ रहे आयशर ट्रक की टक्कर मार दी। 
दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा पुलिस को सूचना दी गई बाद में जीप में फंसे दर्जन भर के करीब घायलों को जबलपुर रेफर किया गया। लेकिन तब तक हटा निवासी गंगा प्रसाद कोरी बाबू और हज्जु कोरी की मौत हो चुकी थी। 
अन्य घायलों का जबलपुर की विभिन्न अस्पतालों में  इलाज चल रहा है। कटंगी थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  इस दुखद हादसे की खबर से हटा में गमगीन माहौल बना हुआ है। लोग घायलों की कुशल क्षेम जानने में लगे हुए हैं। अन्नू शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments