Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छोटी सी कार मैं लाखों की शराब तस्करी.. गढ़ाकोटा पुलिस ने पकड़ी रहली तरफ से आ रही कार में 41 पेटी शराब.. चालक फरार सहयोगी गिरफ्तार, असली तस्करो का नही लगा सुराग..

1 लाख 36 हजार की अवैध शराब जप्त, एक गिरफ्तार-
 सागर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब की तस्करी का खेल किसी से छिपा नहीं है। पुलिस द्वारा आये दिन हजारो लाखो की अवैध शराब को पकड़ा जाता है। परंतु लाल परी के काले कारोबार से जुड़े असली तस्करो के चेहरो को बेनकाब करने में पुलिस ज्यादा रुचि नही लेेेती, नतीजन नए चेहरों और नई गाड़ियों के साथ शराब की तस्करी और पुलिस की पकड़ा धकड़ी का खेल चलता रहता है।
गढाकोटा में भी अवैध का कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। शराब माफिया रोजना नए ढंग से शराब का परिवहन करने में लगे हैं। वहीं जिले का आवकारी विभाग कुंभकर्ण की नींद में सो रहा है। पिछले कुछ समय में गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी पर चौथी बार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद करके कार के साथ एक युवक को भी पकड़ा है।
 गढाकोटा थाना प्रभारी उप निरीक्षक दशरथ दुबे ने बताया कि गुरुवार की देर रात मुखविर से सूचना मिली थी कि रहली तरफ से एक फोरव्हीलर होनडई एसेन्ट क्रमांक एमपी  20 एफ ऐ 7704 आसमानी रंग की कार में अबैध शराब आ रही है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस हरदौट रोड पहुंची और वाहनों को चैक किया। कुछ देर बाद जिस कार की सूचना मिली थी तो उसको रोका गया परंतु ड्राइवर द्वारा कार को हरदौट की कच्ची पुलीया तरफ मोड़ दिया और कुछ दूर गांडी को छोड़ ड्राइवर भाग गया। वहीं दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया जिसने अपना नाम मनू उर्फ गोबिंद पिता बब्बू कांछी उम्र 22 वर्ष निवासी पिपरिया डिगर्रा बताया। 
कार कि तलाशी में 41 पेटीयो मे देशी शराब रखी पाई गई। जिसमें 14 पेटी में 700 पाव देशी प्लेन शराब जिसकी कीमत 42000 रूपये आंकी गई। वहीं 27 पेटी में 1350 पाव मसाला जिसकी कीमत 94500 रूपये बताई गई। कुल 269 लीटर अबैध शराब जिसकी कुल कीमत 136,500 रूपये आंकी गई है। कार को जब्त कर  आरोपी पर 34(2) आवकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया गया है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments