Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कुंडलपुर मार्ग पर स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार की मौत.. 108 नही पहुचने पर दूसरे घायल को बाइक से ले गए अस्पताल.. हेलमेट पहने होता तो शायद बच सकती थी जान ..

स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार ग्वाले की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 38 किलोमीटर दूर पटेरा कुंडलपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी और बाइक सवारों के बीच हुई भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में घायल दूसरे युवक को राहगीरो ने बाइक से अस्पताल पहुंचा दिया। जिससे उसकी जान बच जाने के साथ इलाज जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारी सागोनी क्षेत्र से बाइक से कुंडलपुर होते हुए पटेरा आ रहे दो युवकों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी टक्कर मार दी। जिससे एक युवक के सड़क पर गिरते ही सिर फट जाने से लहूलुहान हो गया। वही दूसरे युवक के उछल कर खेत में गिरने से वह घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई और लोगों ने हंड्रेड डायल तथा 108 को कॉल किया 
 लेकिन देर तक दोनों वाहनों के नहीं आने पर कुछ राहगीरों ने मानवीयता दिखाते हुए घायल युवक को बाइक से अस्पताल पहुंचाया। वही लहूलुहान पड़े युवक को बाद में हंड्रेड डायल से अस्पताल भेजे जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान सागोनी उपाध्याय निवासी विजय पिता बिहारी यादव के तौर पर की गई है।

  बताया जा रहा है कि युवक प्रतिदिन दूध लेकर बेचने के लिए बाइक से पटेरा आता था। इस बीच आज इस दुखद हादसे का शिकार हो गया। यदि हेलमेट पहने होता तो शायद सिर फटने से बचाता और उसकी जान भी बच सकती थी। पटेरा टीआई थाना प्रभारी इंदिरा सिंह ने बताया कि घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
 बाइक सवारों को टक्कर मारने वाली काले कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी को पुलिस में जप्त कर लिया है। परंतु वाहन चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। इधर इस दुखद हादसे की खबर सागोनी गांव में पहुंचने से गमगीन माहौल बना हुआ है। परमपिता परमेश्वर विजय की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।
अभिजीत जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments