Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाईपास पर बसपा विधायक राम बाई के बेटे की अनियंत्रित Safari दुर्घटनाग्रस्त.. चार घायलों को जिला अस्पताल से किया गया जबलपुर रेफर..

बाईपास पर अनियंत्रित गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त 4 घायल-
 दमोह। बांदकपुर मारुताल बाईपास पर शुक्रवार रात बसपा विधायक राम बाई के बेटे की नई  गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। हादसे घायल चार युवकों को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार बसपा विधायक राम भाई का बेटा देवराज और बिट्टू तीन दोस्त हर्षित ठाकुर, अनिकेत पटेल तथा अंकित मिश्रा के साथ बांदकपुर बाईपास से लौट रहे थे रास्ते में मल्हार के पास अचानक उनकी सफेद कलर की नई गाड़ी का एक्सल टूटने से अगला पहिया बाहर फिक गया और गाड़ी सड़क से उतर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

अचानक हुए इस घटनाक्रम में नई स्कॉर्पियो गाड़ी चकनाचूर हो गई वही कार में सवार चारो युवकों को गंभीर चोट आने पर स्थानीय लोगों की सूचना पर 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। जानकारी लगते ही विधायक राम बाई भी जिला अस्पताल पहुंच गई। मेरे हालात में अफरा तफरी हालात में चारों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद 108 की मदद से ही जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
इसी दौरान दुर्घटना की सूचना लगने पर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह तथा विवेक सिंह जिला अस्पताल पहुंचे ज एसडीएम रविंद्र चोकसे और सीएसपी मुकेश अबिदरा ने उन्हें घटनाक्रम की जानकारी दी। 
बाद में अधिकारियों की टीम दुर्घटना स्थल पर भी पहुंची। जहां दुर्घटनाग्रस्त कार के अगले टूटे हुए एक्सेल और अलग पड़े चके को देख कर दुर्घटना की भयानकता का अंदाजा लगाया जा सकता। पुलिस फिलहाल पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। हादसे की खबर से जिलेभर में हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी।

Post a comment

0 Comments