Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह में पले, बड़े और शिक्षित हुए तन्मय वशिष्ठ शर्मा का आईएएस में चयन..ऑल इंडिया में 10 वीं रैंक, वर्तमान में आईपीएस ट्रेनिंग में हैं हैदराबाद में..

 तन्मय वशिष्ठ शर्मा का आईएएस में सिलेक्शन-
दमोह के जिला अस्पताल के नेत्र विभाग में पदस्थ रहे सहायक नेत्र सर्जन राज कुमार शर्मा के बेटे तन्मय वशिष्ठ शर्मा का चयन आईएएस में हुआ है। इनकी आल इंडिया में 10 वीं रैंक लगी है। वर्तमान में श्री शर्मा हैदराबाद में आईपीएस की ट्रेनिंग कर रहे हैं गत वर्ष उनका चयन आईपीएस में हुआ था।

दमोह की माटी में पले बड़े और शिक्षित हुए तन्मय ने मिडिल स्कूल तक कि शिक्षा नव जागृति स्कूल से, हाई स्कूल परीक्षा सेंट जॉन्स स्कूल से तथा हायर सेकेंडरी परीक्षा गुरु नानक स्कूल से पास की थी। इसके बाद 2015 में आईआईटी की। 2017 में आईपीएस की परीक्षा में सिलेक्ट हुए थे। 2018 में दी आईएएस परीक्षा का रिजल्ट हाल ही में घोषित किया गया है। जिसमें उन्होंने 10 वीं रैंक हासिल करते हुए गौरव हासिल किया है।
सहायक नेत्र सर्जन राजकुमार शर्मा वर्तमान में अशोक नगर में पदस्थ है तन्मय शर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय पिता राजकुमार शर्मा माता कल्पना शर्मा भाई राहुल शर्मा तथा गुरुजनों को दिया है।
 बुंदेली माटी के सपूत की सफलता पर शहरवासी इसके स्कूल के दिनों के छात्र साथी गुरु जन और मित्र परिचित अत्यंत गौरवान्वित महसूस करते बधाइयां दे रहे हैं। आप भी ने बधाई देने से नहीं चूके। Atalnews24 परिवार की और से भी बहुत बहुत बधाईया, शुभकामनाएं।

Post a comment

0 Comments