Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेहद दुखद हादसा, लग्न उत्सव की खुशियां मातम में बदली.. बन्दूक साफ करते समय ट्रिगर दबने से युवा कृषक की मौत..

सफाई के दौरान बन्दूक का ट्रेगर दबने से हुई मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर पथरिया थाना अंतर्गत चिरौला गांव में एक बेहद दुखद घटनाक्रम के बाद लग्न उत्सव समारोह की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगी। बंदूक साफ करते समय अचानक गोली चलने से हुई मौत के घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चिरौला गांव निवासी बाबू पिता मुलायम पटेल के साले का आज लगुन समारोह था। जिस में सम्मिलित होने के लिए बड़े ही उत्साह के साथ बाबू तैयारियों में जुटा हुआ था। वह अपनी पत्नी को झिरा गांव सुसराल में छोड़कर बंदूक उठाने के लिए चिरोला वापिस आया था। साले के लग्न समारोह में बंदूक का जलवा दिखाने वह उसे साफ सुथरा बना रहा था। 
इस दौरान अचानक बंदूक का ट्रिगर दब जाने से गोली सीधी गले मे घुसकर आर के पार हो गई। जिससे बाबू पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक बंदूक चलने की आवाज सुनकर बाबू की मां घर से बाहर निकली तो बेटे को लहूलुहान बेसुध पड़ा देखकर बदहवास हो गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस 100 डायल मौके पर पहुंची तथा जांच कार्यवाही शुरू की। 
दुखद घटना क्रम की जानकारी लगने से चिरौला तथा झिरा दोनों ही गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है। जहां लग्न समारोह की तैयारियां चल रही थी वहां मातम छाया हुआ है। मृतक बाबू पटेल करीब 24 वर्ष युवा उत्साही किसान था तथा उसके इस तरह से अचानक दुनिया से अलविदा हो जाने से सभी को झकझोर कर रख दिया है।

परम पिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को गहन दुख सहने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. शंकर कुर्मी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments