Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जबलपुर रोड पर ट्रक पलटा, पन्ना सतना मार्ग पर ट्रक की टक्कर से सिपाही की मौत, छतरपुर कानपुर मार्ग पर ट्रक की टक्कर से कार सवार 6 की मौत..

 बुंदेलखंड में 3 ट्रक दुर्घटनाओं में 7 की मौत-
बुंदेलखंड क्षेत्र में पिछले 24 घंटों में हुए 3 सड़क हादसों में सात लोगों की दुखद दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। दमोह जबलपुर मार्ग पर  सिग्रामपुर के जंगल में पॉलीथिन से भरा ट्रक पलट गया। पन्ना सतना मार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सिपाही की मौत हो गई। उधर छतरपुर आकाश वाणी के एक कर्मचारी के परिवार की गाड़ी को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे 6 लोगो की  मौत की खबर सामने आई है।
सिंग्रामपुर के जंगल में अनियंत्रित ट्रक पलटा-
दमोह। जबलपुर रोड पर जबेरा थाना अंतर्गत सिग्रामपुर के जंगल में तेज रफ्तार ट्रक क्रॉसिंग के दौरान अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में पॉलीथिन भरी हुई है। यह ट्रक पॉलीथिन लेकर मध्य प्रदेश के मुरैना से छत्तीसगढ़ के रायपुर जा रहा था। मंगलवार तड़के हुई इस दुर्घटना में फिलहाल किसी जनहानि की कोई खबर नहीं है लेकिन सड़क पर ट्रक पलट जाने से काफी समय तक आवागमन बाधित बना रहा।
सड़क दुर्घटना में 6 लोगो की दर्दनाक मौत-
 छतरपुर। छतरपुर कानपुर मार्ग पर  घाटमपुर के पास  ट्रक की टक्कर से  कार सवार  6 लोगों की  दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। मृतकों में 5 लोग आकाशवाणी छतरपुर में पदस्थ दिनेश रजक के परिवार के बताये जा रहे है। 
 दिनेश रजक, उनकी पत्नी, पुत्री, साले और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी। दिनेश रजक अपने परिवार के साथ  रिश्तेदार के यहां से  शादी समारोह में शामिल होकर वापस छतरपुर लौट रहे थे  कभी  घाटमपुर के पास  एक ट्रक ने  उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में पीछे से टक्कर मार दी।
बहेरा के पास ट्रक की टक्कर से आरक्षक की मौत-
 पन्ना। एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार आरक्षक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनक्रम सामने आया है। कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत बहेरा के पास हुई इस दुर्घटना में मृतक आरक्षक 464 अशोक जोशी देवेंद्रनगर थाना में पदस्थ थे। बताया जा रहा है AD कार्य (जंगल सर्चिंग) पहाड़ी खेरा थाना बृजपुर से देवेंद्रनगर जाते वक्त हुए हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 
सतना तरफ से आ रहा ट्रक क्रमांक MP33 H 1641 भी सड़क से उतर कर जंगल मे पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में आरक्षक की बाइक क्रमांक MP16-MF-4756 भी क्षतिग्रस्त हो गई। 
पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरक्षक की मौत तथा छतरपुर के दिनेश रजक परिवार के सदस्यों की खबर से गमगीन माहौल बना हुआ है। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments