Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सोमवती अमावस्या पर कुंभ स्नान हेतु जा रही.. श्रद्धालुओं की बोलेरो हटा रोड पर खड़े ट्रक से टकराई.. राजगढ़ ब्यावरा निवासी दर्जन भर लोग घायल..

सड़क किनारे खड़े ट्रक से बोलेरो टकराई-
दमोह। सोमवती अमावस्या पर कुंभ स्नान हेतु जा रही 
श्रद्धालुओं से भरी एक बोलेरो गाड़ी रविवार की रात दमोह हटा मार्ग पर मुड़िया और आखखेड़ा के बीच खड़े ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 
हादसे की वजह जीप ड्राइवर को नींद का झोंका आ जाना तथा बिगड़े खड़े ट्रक के पास किसी प्रकार के संकेतक नही होना माना जा रहा है। हादसे के बाद वहां से निकल रहे हटा के समाजसेवी अजित अवस्थी और मित्रो ने बोलेरो में आगे फस गए एक बुजुर्ग को छोटा हाथी की मदद से बाहर निकलकर जान बचाई। वही इनके साथियों ने तत्काल 100 डायल और 108 को सूचना दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ ब्यावरा निवासी रामप्रसाद और रतन सिंह के परिवार के लोग जिनमें महिलाएं अधिक थी सोमवती अमावस्या पर कुंभ स्नान हेतु  इलाहाबाद जा रहे थे। भोपाल सागर दमोह से पन्ना की और जा रही इनकी बोलेरो हटा रोड पर खड़े ट्रक से टकरा गई।
 जिससे बोलेरो का अगला हिस्सा  बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के साथ आगे बैठे श्रद्धालु  खूना खच हो गए। बोलेरो में करीब दर्जन भर श्रद्धालु सवार थे। जिनमें महिलाएं अधिक है, जो लोग पीछे बैठे थे उनको भी चोटे आई है। कुछ महिलाएं मामूली रूप से घायल हुई है। 
 
हादसे की जानकारी लगते ही हंड्रेड डायल और 108 मौके पर पहुंची और घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल रवाना किया गया। घटना की जानकारी लगते ही देहात थाना में पदस्थ उपनिरीक्षक समीम खान मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो देहात थाना भिजवाया गया इधर टी आई नरेंद्र सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना की जानकारी लीअभिजीत जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments