Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शादी की खुशियां मातम में बदली.. उज्जैन के पास कार-वैन भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 लोगो सहित 12 की मौत..

आधी रात को दर्दनाक हादसे में 12 ने दम तोड़ा-
उज्जैन। आधी रात को उज्जैन के समीप हुए एक दर्दनाक क्षण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोग शामिल हैं। उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास वैन और कार की भिड़ंत में मृत  हुए सभी लोग उज्जैन के निवासी बताए गए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वैन में सवार लोग नागदा के बिरलाग्राम से शादी समारोह में शामिल करो  वापस लौट रहे थे। वैन में लौट रहे थे। देर रात कार और वैन में टक्कर के बाद वैन काफी दूर तक घसीटती चली गई। बाद में हंड्रेड डायल और 108 के मौके पर पहुंचने पर रात 1 बजे  वैन में फंसे लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां 3 बच्चो सहित 12 लोगो को मृत घोषित कर दिया गया।

हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्य केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना और बुलबुल की भी मौत हुई है। यह सभी तिलकेश्वर क्षेत्र के निवासी बताए गए। इनके अलावा अन्य वृक्षों के नाम कुलदीप, तीजाबाई, धर्मेद्र, अर्जुन, सलोनी, राधिका, सिद्धि और  चंचल बताए गए हैं। घटना की विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।
परम पिता परमेश्वर इस भीषण हादसे में दिवंगत आत्माओं की अपने चरणों में स्थान प्रदान करें तथा परिजनों गहन दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments