Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मारुति कूरियर को वेस्ट सर्विस एवार्ड.. IIT मुंबई का तीन दिवसीय 22वां एशिया साइंस एंड टेक्नोलॉजी फेस्टिवल संपन्न..

 टेक फेस्ट में मारूति कूरियर को बेस्ट सर्विस अवार्ड-
मुंबई। आईआईटी मुंबई द्वारा 22 वा एशिया साइंस एंड टेक्नोलॉजी फेस्टिवल आयोजित किया गया। जिसमें मारुती कूरियर को बेस्ट सर्विस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
                       
तीन दिन के इस कार्यक्रम में प्रदर्शनी, प्रतियोगिताएं, सम्मेलन, कार्यशाला आयोजित की गई और नए आविष्कारों पर चर्चा हुई। इसके अलावा ऑटोमोबाइल मैकेनिक्स, नैनो मशीन तकनीक, आर्टीफिसियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग पर विचार रखे गए।

 श्री मारुति कूरियर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ मौलिक मोकरिया ने कहा कि ये टेक फेस्ट देशभर के युवाओं को उत्साहित करने वाला हैं। इसके जरिए युवाओं की प्रतिभा उभरकर सामने आयेंगी। 
इस फेस्ट के मौके पर श्री मारुति कूरियर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से छात्रों के लिए स्पेशल ऑफर शुरू किया गया। जिससे छात्र अपने कैम्पस, हॉस्टल, पीजी से अपने घरों तक 20 किलो तक का बैग मात्र 999 रुपए में भेज सकेंगे। कंपनी हर ग्राहक की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी रोबोटिक्स टेक्नोलॉजी लाने की भी योजना बना रही है । 
श्री मौलिक मोकरिया ने कहा कि 1985 में स्थापित कंपनी कूरियर के क्षेत्र में लगातार आगे बड़ रही है। देशभर मंी फैले 1900 आउटलेट और 20 रीजनल कार्यालयों के माध्यम से तेजी से कूरियर सुविधा उपलब्ध करा रही है। 
 छात्रों की सुविधा के लिए कैंपस के अंदर आउटलेट खोला जाएंगा। वही आईआईटी के डीन ऑफ स्टूडेंट अफ़ेयर्स के प्रोपेसर सौंयो मुखर्जी ने श्री मारुति कूरियर सर्विस के सीईओ मौलिक मोकरिया को बेस्ट कूरियर सर्विस का अवार्ड देते हुए अपनी सेवाएं जारी रखने के लिए शुभकामनाएं दी।

Post a comment

0 Comments