Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पुलिस पर कार्यवाही की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन.. मडियादो में कुएं में गिरकर युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश..

ग्रामीणों का हंगामा, महिलाओ ने किया थाने का घेराव-
दमोह। जिले के मडियादो थाना क्षेत्र में पुलिस की कथित दविश के बाद बीती रात अंधेरे में भागकर कुएं में गिरे दो युवकों में से एक की मौत हो गई थी। आज दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव के गांव पहुंचते ही दुखी परिजनों के साथ ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया।
मडियादो थाने के बाहर बड़ी संख्या में पहुची महिलाओं आदिवासियों सहित एकत्रित हुए लोगों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। हादसे के लिए जिम्मे दार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर मडियादो थाने के बाहर देर तक प्रदर्शन किया। दुखी परिजनों के अलावा नाराज ग्रामीण जन आरोपीत पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे।

इधर ग्रामीणों के आक्रोश को ध्यान में रखकर पहले से ही पुलिस के अधिकारी और एसडीएम मड़ियादो पहुंच गए थे। इनके द्वारा मृतक के परिजनों को  समझाइस दिए जाने  के बावजूद ग्रामीणों के नहीं मानने से 3 घण्टे तक तनाव भरे हालात बने रहे। 
आसपास के थाना क्षेत्र हटा, मगरोंन, गैसाबाद की पुलिस तथा तहसीलदार की मौजूदगी के बाद भी समस्या का समाधान नहीं निकलने पर जिला स्तर के अधिकारियों से स्थानीय पुलिस प्रशासनिक अधिकारी संपर्क करते तथा पीड़ित परिजनों को समझाएं आश्वासन देते नजर आए।

Post a comment

0 Comments