Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

डायल 100 की दहशत ने मौत के कुएं में पहुचाया.. अंधेरे में लालबत्ती देखकर भागे दो ग्रामीण कुए में गिरे, एक की मौत दूसरे की कमर टूटी..

मामूली विवाद के बाद पहुची 100 डायल की दहशत-
दमोह।  हंड्रेड डायल लगाओ और पुलिस को बुलाओ के हालात जरा से मामूली वाद विवाद हादसा घटनाक्रम के बाद शहर से अधिक गांव गांव में देखे जा सकते हैं। ऐसे ही कुछ हालात के चलते बीती रात मडियादो थाना क्षेत्र में हंड्रेड डायल की लाइट को देख कर अंधेरे में भाग रहे दो ग्रामीणों के सूखे कुएं में गिर जाने तथा इनमें से एक की मौत हो जाने और दूसरे की कमर टूट हो जाने का दुखद सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार अमन और भागीरथ आदिवासी खेत की रखवाली कर रहे थे। इसी दौरान उनका धन सिंह नाम के व्यक्ति से विवाद हो गया। कुछ देर बाद मौके पर हंड्रेड डायल आता देखकर दोनों ने अंधेरे में दौड़ लगा दी और खेत के बीच में स्थित एक सूखे हुए कुए में दोनों गिर गए। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों को कुएं से बाहर निकालवाया। डॉ उमाशंकर पटेल ने बताया कि भागीरथ की सांसें थम चुकी थी और अमन की कमर फेक्चर हो गई थी। 

घटनाक्रम की जानकारी लगने पर रात में ही एसडीओपी हटा कमल कुमार जैन मडियादो थाने पहुंच गए थे।  उनके द्वारा घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इधर ग्रामीण आदिवासियों द्वारा घटना को लेकर पुलिस पर आरोप भी लगाए जा रहे हैं। देखना होगा जांच के बाद क्या कुछ तथ्य उभरकर सामने आते हैं। फिलहाल तो पूरा घटनाक्रम संदिग्ध नजर आ रहा है। क्योंकि  स्थानीय आदिवासी युवकों को  सूखे कुए की जानकारी नहीं होना और अंधेरे में उनका गिर जाना भी अनेक सवालों को जन्म दे रहा है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments