Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भोपाल पुलिस की सेक्स रैकेट पर दबिश.. व्हाट्सएप से सिलेक्ट होती थी कॉल गर्ल, मुंबई से जुड़े हैं तार..

किराये के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा-
भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल के चर्चित इलाकों में सेक्स रैकेट की संचालन की चर्चाओं के बीच पुलिस ने कोहेफिजा इलाके में सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश किया है। जिसके तार मुंबई तक से जुड़े होने की जानकारी सामने आई है। किराये के एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार के इस अड्डे से पुलिस ने महिला सरगना समेत 3 युवती और 4 युवकों को हिरासत मे लेते हुए विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है।

एएसपी दिनेश कुमार कौशल ने बताया कि कोहेफिजा क्षेत्र स्थित एक्सिम जिम में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना पर पुलिस ने दलबल और चाइल्ड लाइन के कर्मचारियों के साथ रात में दबिश सरगना महिला समेत तीन युवती, चार ग्राहक पकड़े गए। पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी यहा से मिली है। पकड़़ी गई एक युवती मुंबई की और दो भोपाल से हैैं। ग्राहकों में एक मुंबई ठाणे, गंजबासौदा, दो भोपाल के युवक थे। सरगना महिला पांच साल पहले सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पकड़ी जा चुकी है।
सैक्स रैकेट के मुख्य आरोपी ने बताया कि उसके संपर्क में मंबई तक के ग्राहक रहते थे। वाट्स्ऐप पर लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी। लड़की पसंद आने पर आरोपी अपने घर में ग्रहक बुलाकर बुलाया करता था। एक बार अय्याशी की कीमत एक हजार रूपये से लेकर 10 हजार रूपये तक होती थी। लड़कियों की कीमत उनके चहरों के हिसाब से तय की जाती थी।

Post a comment

0 Comments