Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने माल गाड़ी के सामने जान दी.. रेलवे ट्रैक पर घंटो पड़े रहे दोनों के शव..

प्रेमी युगल के शव रेल्वे ट्रेक पर मिलने से सनसनी-
दमोह। जिले के पथरिया रेलवे स्टेशन के पास एक प्रेमी युगल द्वारा रेल्वे ट्रेक पर मालगाड़ी के सामने अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने का दुखद सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है। हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर घंटों तक दोनों के शव पड़े रहे।वही पुलिस एवं परिजन सूचना के बाद भी मौके पर पहुंचने में विलंब करते रहे।
पथरिया रेलवे स्टेशन के समीप गुड्स ट्रेन क्यों के निकलने वाली सेकंड लाइन पर थोड़े अंतराल पर एक युवक एवं एक युवती के शव पड़े होने की खबर से मंगलवार सुबह सनसनी के हालात निर्मित हो गए। घटना की जानकारी जीआरपी, रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस को दिए जाने के बाद मृतकों की शिनाख्त हेतु स्थानीय लोगों की रेलवे लाइन पर भीड़ लगी रही।

बाद में दोनों की पहचान पथरिया नगर के वार्ड नंबर 6-7 के निवासी युवक-युवती के तौर पर की गई। एक ही समाज और मोहल्ले में कुछ ही दूरी पर रहने वाले परिवार जन देर तक मौके पर नहीं पहुंचे इधर स्थानीय पुलिस जीआरपी का मामला बताकर मौके से चलती बनी बाद में जीआरपी और रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
बताया जा रहा है कि इनके बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे। साथ जीने और साथ मरने की कसमें खाने के बाद भी परिजन इनका विवाह करने तैयार नहीं थे।  माना जा रहा है कि साथ में हंसी खुशी जीवन यापन नहीं कर पाने वाले भवानी तथा भारती के जोड़े ने इसी तनाव टेंशन में अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने का निर्णय लिया होगा। तथा साथ में हाथ पकड़ कर रेलवे ट्रैक पर इन्होंने अपनी जान दे दी। 
फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। परंतु परिजन खुलकर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। बता दें कि पथरिया रेलवे लाइन पर प्रेमी युगल का  जान देने का यह पहला मामला नहीं है। करीब 5 माह पूर्व जुलाई में भी इसी तरह से एक और प्रेमी युगल के शव पथरिया गणेशगंज रेलवे लाइन पर मिले थे। 

Post a comment

0 Comments