Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर बाइक सवार ट्रक से टकराया.. अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकराया, बाइक सवार की मौके पर मौत..

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से 55 किमी दूर तेंदूखेड़ा में तहसील के सामने शनिवार दोपहर हुये एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की ट्रक से टकरा कर  मौके पर मौत हो गई। युवक लोक सूचना केंद्र से निकल कर मेन रोड पर आया ही था कि अचानक सामने से आ रहे ट्रक के नीचे उसकी बाइक टकरा कर घुस गई। अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकराकर रुक गया। तथा चालक परिचालक मौके से भाग गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर लोक सेवा केंद्र वाले मार्ग से निकलकर मेन रोड पर आया बाइक सवार युवक दमोह तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक MP20-GB-2311 से सामने से जाकर टकरा गया। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक चालक ने ट्रक को नियंत्रित करने का प्रयास किया। फिर भी वह पेड़ों से जाकर टकरा गया तथा बाइक सवार सीधा ट्रक के नीचे घुस गया। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की जानकारी लगते ही TI जेपी ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पैन कार्ड के आधार पर उसकी पहचान भूपेंद्र पिता रामकिशन शुक्ला मझगवां निवासी के तौर पर हुई। तथा उसके परिजनों को दुखद हादसे की सूचना दी गई। युवक आधार कार्ड के सिल सिले में लोकसेवा केंद्र आया था और जब वह मुख्य सड़क पर अपनी बाइक से जाने की कोशिश कर रहा था उस समय ये हादसा हो गया।
हादसे के बाद  मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही। पुलिस ने एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। ट्रक एवं बाइक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। घटनास्थल से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments