Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया में बाबाजी के रोड शो की धूम, सपा के अनुराग ने भी समा बांधा, भाजपाई दिखे पस्त..

सपा समर्थकों ने निकाला रेलवे पुलिया से रोड शो-
 पथरिया। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी कुँ.अनुराग वर्धन सिंह हजारी ने पथरिया नगर में जनसंपर्क व रोड शो किया। इस दौरान अनुराग हजारी का जगह जगह लोगों ने स्वागत किया। रेलवे पुलिया से शुरू हुए अनुराग के रोड शो में बड़ी संख्या में समर्थक शामिल हुए। जिसमे महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

बाजे गाजे के साथ घोडों पर सवार हाथों में झंडा थामे लोग चल रहे थे। रास्ते मे जो मिला अनुराग हजारी ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया और अपने लिए वोट मांगा। नगर में अनुराग हजारी का फूलमालाओं से स्वागत किया गया। साथ ही मिठाई खिलाकर चुनाव में जीतने का आशीर्वाद भी लोगो  ने दिया। रेलवे पुलिया से होते हुए संजय चौराहा पर अनुराग का जोरदार स्वागत किया गया। यह रोड शो प्रमुख मार्गों से होता हुआ निकला।
भाजपा ऑफिस के सामने झूमे बाबा जी समर्थक-

भाजपा से बगावत कर के पथरिया क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की हालत खराब कर देने वाले पूर्व मंत्री पूर्व सांसद रामकृष्ण कुसमरिया को पथरिया क्षेत्र में जबरदस्त जन समर्थन मिलता नजर आ रहा है आज उनके समर्थकों ने विराट रोड शो निकाल कर क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का एहसास कराया।

पथरिया के लोकप्रिय नेता व पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण
 कुसमरिया के रोड के लिए सड़क पर लोग इन्तजार कर रहे थे। रोड शो में सैकड़ों बाइक और  फोरबिलर गाड़िया शामिल थी। बाबा के समर्थकों ने भाजपा कार्यलय के सामने जमकर नाचते हुुुए और बाबा बाबा चिल्लाते हुुुए अपने उत्साह का प्रदर्शन किया। लोगों ने बाबा के ऊपर फूलों की बारिश भी की।
 फीका नजर आया भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क-

पथरिया विधायक और भाजपा प्रत्याशी का लखन पटेल का जनसंपर्क अभियान लगातार फीका पड़ता जा रहा है। निर्दलीय राव बृजेंद्र सिंह और सपा प्रत्याशी अनुराग वर्धन हजारी द्वारा काटी जाने वाली वोटों के सहारे अपनी जीत का गणित लगाए बैठे लखन पटेल द्वारा चुनाव खर्च में भी कंजूसी दिखाई जाने से कार्यकर्ता खफा नजर आ रहे हैं।
 भाजपा की बागी रामकृष्ण कुसमरिया बाबा जी के दिनों दिन मजबूत होते जाने से लखन की हालत बसपा की राम बाई के हाथी के मुकाबले पतली होती जा रही है। आज पथरिया में नजर आए तीन प्रत्याशियों के जनसंपर्क रोड शो के दौरान समर्थकों की उपस्थिति और भीड़ को देख कर अंदाजा लगा या जा सकता है कि किस प्रत्याशी के समर्थकों की प्रचार और खर्च के मामले में क्या स्थिति फिलहाल बनी हुई है। पथरिया से प्रबल सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments