Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया के रोड शौ बनाम जन समर्थन यात्रा को मिला जनता जनार्दन का व्यापक समर्थन

दमोह में जयंत मलैया के रोड शो में दिखा उत्साह-
दमोह। विधानसभा चुनाव प्रचार थमने के पूर्व रोड शो के जरिए प्रत्याशी मतदाताओं से सीधे संपर्क करने के प्रयास में लगे हुए हैं। दमोह विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया के समर्थन में एक विशाल रोड शो देखने को मिला। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी समर्थकों की मौजूदगी रही। वही आम जनता ने भी अपने लाडले नेता का दिल खोलकर स्वागत किया।

भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया की जन समर्थन यात्रा के दौरान जनता में व्यापक उत्साह देखने को मिला। यह यात्रा भाजपा कार्यालय से प्रारंभ होकर शहर के सभी प्रमुख मार्गो से होते हुए निकली। इस दौरान लोगो ने श्री मलैया का का भाव-भीना स्वागत किया। व्यापारियों ने अपनी दुकान से निकल कर मलैया जी का माल्यार्पण किया, माताओं- बहनों ने उनकी आरती उतारी और तिलक लगाया। बुजुर्गों ने आशीर्वाद प्रदान कर जीत की कामना की।
जयंत मलैया के साथ इस जनसमर्थन यात्रा में भाजपा नेत्री डॉक्टर सुधा मलैया, नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी, भाजपा जिलाध्यक्ष देेेवनारायण श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष बिहारी लाल गौतम एवं नरेंद्र व्यास सहित पार्टी पदाधिकारियों महिला मोर्चा, युवा ऊर्जा के ऊर्जावान कार्यकर्ता पदाधिकारियों पार्षद पार्षद प्रतिनिधियों शहर तथा गांव के लोगोंं की बड़ी संख्या में मौजूदगी रही।

Post a comment

0 Comments