Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह से सीधी बात.. एजेंडे में संवेदनशील मामले., कार्य योजनाओं का मास्टर प्लान किया तैयार

कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह ने प्राथमिकताएं गिनाई-
दमोह। विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी 24 नवंबर को बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। इस दौरान वह सागर के बाद दमोह भी आ रहे हैं। दमोह के एक्सीलेंस स्कूल ग्राउंड पर श्री गांधी की आम सभा को लेकर जोरदार तैयारियां चल रही है। तथा कांग्रेस के प्रमुख नेता गण चुनाव प्रचार छोड़कर सभा की तैयारियों में जुटे हुए हैं। 
                
 इस दौरान दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह से AtalNews 24 ने सीधी बात करते हुए क्षेत्र को लेकर उनकी प्राथमिकताओं को जानने का प्रयास किया। उन्होंने उन्होंने क्षेत्र की बेरोजगारी से लेकर शहर से गांव तक की समस्याओं पर चर्चा करते हुए इनके समाधान हेतु मास्टर प्लान की बात कही है। इनके एजेंडे में बांदकपुर के मूलभूत विकास, कुंडलपुर में रुकमणी जी की प्रतिमा की पुनर्स्थापना और दमोह शहर में अतिक्रमण हटाओ मुहिम के दौरान तोड़े गए मंदिरों की पुुनर्स्थापना जैसे संवेदन शील मामले सम्मिलित है।

विधानसभा चुनावों में पहली बार मैदान में उतरे कांग्रेस के युवा प्रत्याशी को अपनी जीत का भरोसा होने के साथ मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी पूरा भरोसा है। शायद यही बजह है की यह अपनी भविष्य की योजनाओं में दमोह जिले में  यूनिवर्सिटी, मेडिकल कॉलेज से लेकर बड़े उद्योग की स्थापना के प्रयास व उनमें स्थानीय लोगों को रोजगार तथा दमोह को नगर निगम बनाने जैसी बातों का समावेश किए हुए हैं।
इनके एजेंडे पर मतदाता कितना भरोसा करता है इसका पता चुनाव परिणामोंं के दौरान ही साथ ही सामने आएगा। फिलहाल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा की तैयारियों जुटे कांग्रेस नेता राहुल सिंह के साथ भी तत्परता सेेेे खड़े नजर आ रहे है। इनके प्रचार अभियान में परिवार के लोगों के साथ युवा कांग्रेसी जन भी जी जान से जुटे नजर आ रहे हैं। एक्सीलेंस स्कूल ग्राउंड से अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments