Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर गरजे..नोटबंदी, बेरोजगारी, किसान आत्म हत्या को लेकर मोदी, शिवराज पर साधा निशाना..

राहुल गांधी की सभा ने कांग्रेसजनो में जोश फूंका-
दमोह। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिले के चारो कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल आमसभा को संबोधित किया। उन्होंने बड़े ही परिपक्व राज नेता के अंदाज में नोट बंदी, बेरोजगारी, किसान आत्महत्या जैसे मुद्दों को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने का प्रयास किया। स्थानीय समस्या मुद्दों को लेकर भी भाजपा सरकार पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ व चुनाव प्रभारी श्री बावरिया जी मंचआसीन प्रत्याशियों और नेताओं से चर्चा रत नजर आए।
दमोह एक्सीलेंस स्कूल ग्राउंड पर शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह, जबेरा से प्रताप सिंह, पथरिया से गौरव पटेल और हटा से हरिशंकर चौधरी को जिताने बनाने की अपील की। सभा के दौरान  इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन सहित उनकी पूरी टीम तथा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में मौजूदगी रही। 


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सभी देशवासी प्रधानमंत्री को सम्मान के साथ संबोधन देते हैं। लेकिन वह तमीज से बात नहीं करते। इस मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सीखना चाहिए। मध्यप्रदेश में किसानों की आत्महत्या पर चर्चा करते हुए कहां की प्रदेश के किसान कांग्रेस के चुनाव जीता रहे हैं और 10 दिन के अंदर हर किसान का कर्जा माफ कर दिया जाएगा।

मोदी सरकार पर लोगों का भरोसा तोड़ने का आरोप लगाते हुए नोटबंदी के दिनों की याद ताजा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इससे काले धन का पता तो नहीं लगा। परंतु हजारो करोड़ रुपए लेकर नीरव मोदी, माल्या जैसे लोग देश से भाग गए। मोदी जी की सरकार जब 3 लाख 50 हजार करोड़ का इनका कर्जा माफ कर सकती है तो देश के किसानों का 70 हजार करोड़ का कर्जा क्यो माफ नहीं कर सकती। 


कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी ने कहा कि जनता जानती है कि दमोह में मेडिकल कॉलेज कांग्रेस की सरकार ही खोल सकती है, युवाओं को रोजगार भी कांग्रेस की सरकार ही दे सकती है। इसलिए इस बार प्रदेश के मतदाता कांग्रेस को जिताने जा रहे हैं जिससे मोदी से लेकर शिवराज तक हताश नजर आने लगे हैं।

दमोह जिला मुख्यालय पर एक्सीलेंस स्कूल ग्राउंड पर आयोजित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की विशाल आमसभा कांग्रेस जनों में जोश फूंकने के साथ अनेक मामलों में अहम साबित होती नजर आई। राहुल की सभा में जुटी भीड़ से "पप्पू कहने वालों की जहां पाद निकलती नजर आई" वहीं सभा के बाद लोगों के बीच में भीड़ के आंकड़ों को लेकर जारी चर्चा से घबराए कुछ विपक्षी नेता एक्सीलेंस स्कूल ग्राउंड की कुल दर्शक क्षमता पर भी सवाल उठाते नजर आए। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments