Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया से निर्दलीय प्रत्याशी ब्रजेन्द्र सिंह से सीधी बात.. मिल रहे जनसमर्थन से विरोधी बौखलाए..

राव बृजेंद्र सिंह के साथ निकल रहे हैं सैकड़ों लोग-
दमोह। जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर किस्मत आजमा रहे कांग्रेस के बागी प्रत्याशी राव बृजेंद्र प्रताप सिंह के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जनसंपर्क करने के लिए उमड़ रही है। जिसे देखकर चुनाव मैदान में उनकी विरोधियों के होश उड़ते नजर आ रहे हैं।

 केरबना क्षेत्र के प्रतिष्ठित राव साहब परिवार के सदस्य तथा कांग्रेस टिकट के दावेदार राव बृजेंद्र सिंह द्वारा पथरिया से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन जमा किए जाने के बाद उनकी उम्मीदवारी को लोग गंभीरता से नहीं ले रहे थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से जिस तरह सेल के साथ में ग्रामीणों की भीड़ का सैलाब जनसंपर्क के लिए निकल रहा है उसने राजनीतिक पंडितों की सभी गणित गड़बड़ा कर रख दिए हैं।

पथरिया के बांसा कला क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे युवा नेता राव बृजेंद्र प्रताप सिंह ने अटल news 24 से चर्चा के दौरान मिल रहे जनसमर्थन को लेकर अपनी बात कही। क्षेत्र विकास को लेकर प्रतिबद्धता जताते हुए स्पष्ट किया कि दलीय प्रत्याशी और उनके झूठे वादों से जनता ऊब चुकी है। गांव में समस्याएं जस की तस बनी हुई है। इसीलिए लोग अब उनके साथ खुलकर सामने आ रहे हैं। 

ग्रामीण क्षेत्र के लोगों द्वारा बृजेंद्र के साथ में जिस तरह से कदम से कदम मिलाकर एकजुटता दिखाई जा रही है उससे भाजपा तथा कांग्रेस के खेमे में हड़कंप के हालात बने हुए हैं। तथा इनके द्वारा हासिल की जाने वाली वोटों से दोनों ही दलों को खासा नुकसान होने की संभावना जताई जाने लगी है। ऐसे में देखना होगा बृजेंद्र द्वारा सबसे अधिक नुकसान किसका किया जाता है।
 पथरिया से प्रबल सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments