Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाईपास पर बाइक सवार प्रेमी युगल को ट्राले ने टक्कर मारी.. युवती की मौत, युवक की जान बची..

सागर जबलपुर बाईपास पर दर्दनाक हादसे में मौत-
दमोह। परिजनों की मर्जी के बिना प्रेमी के साथ बाइक पर घूमने निकली एक युवती के बाइक से गिरकर ट्राले की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है।
जबलपुर सागर बाईपास पर अथाई मार्ग के समीप शनिवार शाम एक तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक सवार प्रेमी युगल को टक्कर मार दी।  दर्दनाक हादसे में  बाइक पर पीछे बैठी युवती ट्राले की चपेट में आ गई। जिससे सिर फट जाने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक को चला रहा युवक बाइक सहित सड़क पर गिरने से घायल हो गया।  
घटना की जानकारी लगते ही सबसे पहले हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल रवाना किया गया। वहीं जबलपुर नाका चौकी प्रभारी राघवेंद्र सिंह व उप निरीक्षक आलोक सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा कार्र वाई करा कर युवती के शव को शव गृह भेजा गया। घायल युवक गांधी आश्रम तीन गुल्ली निवासी अमित पिता रोहित अहिरवार बताया गया है। जब कि मृतक युवती मुकेश कॉलोनी निवासी दूसरे समाज की बताई जा रही है।

बताया जा रहा कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था। तथा यह दोनो बाइक से घूमते हुए  बायपास मार्ग से सागर नाका पावर ग्रिड तरफ जा रहे थे।  इसी दौरान इस दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए। जबलपुर नाका चौकी पुलिस टक्कर मारने वाले ट्राले का पता लगाने में जुटी हुई है। इधर घटना की जानकारी लगने से युवती के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
यह दर्दनाक हादसा उन लोगों के लिए  अलर्ट करता है जो बाइक से घूमने के लिए कटनी जबलपुर सागर बाईपास को चुनते हैं। भारी आवागमन वाले बाईपास पर जरा सी लापरवाही या चूक जानलेवा साबित हो सकती है। ऐसे में युवाओं से लेकर प्रेमी युगल के लिए बाइकिंग के लिए बाईपास के एकांत से तौबा कर लेना चाहिए।अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments