Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया में बसपा सुप्रीमो मायावती की आम सभा में.. उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों की चिंता बढ़ाई..

 मायावती की आमसभा में जुटी भारी भीड़ जुटी-
दमोह। जिले के पथरिया में गुुरुवार को आयोजित बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की आम सभा में जबरदस्त भीड़ के साथ उत्साह का माहौल देखने को मिला इस दौरान बसपा प्रमुख ने विभिन्न मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखते हुए भाजपा का कांग्रेस को जमकर कोसा। तथा किसी भी दल के चुनावी वायदों और घोषणा पत्र पर भरोसा नहीं करने के लिए जनता को सतर्क किया। 

पथरिया के कालेज ग्राउंड में बसपा की स्थानीय प्रत्यासी राम बाई सहित सभागीय प्रत्याशियों के पक्ष मेंं विशाल जनसभा को संबोधित करने करीब 2 घंटा देरी हेलीकॉप्टर से पथरिया पहुंची बसपा प्रमुख सुश्री मायावती नेेेे अपने चिर परिचित अंदाज में भाषण देते हुए बहुजन समाज के लोगों से हाथी पर मोहर लगाकर बसपा के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

मायावती जी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की सरकारें अधिकांश समय केंद्र और म.प्र. में रहीं है। इस कारण यहां पर दलित, आदिवासी अन्य पिछड़ा वर्ग की उपेक्षा हुई। मप्र की शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज मप्र में किसान की हालत खराब है। पदोन्नती में आरक्षण को भी यह सरकार खत्म करने का षड़यंत्र रच रही है। उन्होंने कहा कि यहां पर भाजपा की प्रदेश व केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई बढ़ी है, और गरीब तबका परेशान है।
सुश्री मायावती ने  कांग्रेस पर बसपा को खत्म करने का आरोप लगाते हुुुयेे कहा कि मप्र में कांग्रेस पार्टी बसपा से गठबंधन की इच्छुक थी लेकिन वह हमें कम सीटें देकर हमारी पार्टी को खत्म करने का षड़यंत्र रच रही थी। इसलिए हमने उनके मंसूब पूरे नहीं होने दिए। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस एवं भाजपा कई सालों से सत्ता में हैं। लेकिन इन सरकारों ने आरक्षण का कोटा पूरे तरीके से लागू नहीं किया। मंडल कमीशन की सिफारिशे भी पूरी तरह से लागू नहीं की। पहले कांग्रेस ऐसा करती थी और भाजपा की केंद्र सरकार तो आरक्षण को खत्म करने का षड़यंत्र रच रही है। 

पथरिया जैसी छोटी सी जगह में बहुजन समाज पार्टी द्वारा बहन मायावती की इतनी विशाल आमसभा के सफल आयोजन में भाजपा कांग्रेश सहित चुनाव मैदान में उतरे अन्य दलीय प्रत्याशियों के होश उड़ा कर रख दिए हैं खासकर पथरिया विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह से बसपा प्रत्याशी रामबाई दिन रात जनसंपर्क में जुटी हुई है उससे भाजपा कांग्रेस वह सपा की चिंता बढ़ गई है।पथरिया से प्रबल सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments