Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

किन्नर सब्बो बुआ डटी है चुनाव मैदान में.. कहा, नही दिया कांग्रेस को समर्थन, राहुल को आशीर्वाद देने गई थी..

किन्नर सब्बो बुआ ने चाबी चुनाव के लिए मांगे वोट-
दमोह। दमोह विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोकने वाली किन्नर शब्बो बुआ चुनाव मैदान में डटी हुई है। आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वह अपने समर्थकों के साथ चाबी चुनाव चिन्ह का प्रचार करते हुए जनता से वोट एंड सपोर्ट की अपील करती नजर आई।
गौरतलब है कि कल कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह की पत्रकार वार्ता के दौरान जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंची  किन्नर सब्बो के द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दिए जाने की सूचना वायरल की गई थी। जिसके बाद मीडिया में शब्बो के समर्थन की खबर सुर्खियों में बनी रही थी।

विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को शहर के घंटाघर से अंबेडकर चौक मार्ग पर किन्नर सब्बो को समर्थकों के साथ जनसंपर्क करते देखकर लोगों के साथ मीडिया कर्मी भी हैरत में पढ़ते नजर आए। उनका कहना था कि कल वह कांग्रेस प्रत्याशी राहुल को आशीर्वाद देने के लिए गई थी। वह सब को आशीर्वाद देती है। अन्य प्रत्याशीयो को भी वह अपना आशीर्वाद दे चुकी है। 


किन्नर सब्बो के चाबी चुनाव चिन्ह पर वोट देने की अपील करना तथा उनके समर्थकों का चाबी चिंकी पट्टी गले में डाले रहकर चलना लोगों के बीच में उत्सुकता के साथ चर्चा का विषय बना रहा। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments