Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

होटल में जुआरियों की महफिल.. एवरेस्ट लाज पर पुलिस का छापा 6 युवक ताश खेलते रँगे हाथों गिरफ्तार..

युवा होटल संचालक भी संलग्न था जुआ के दाव में-
दमोह। विधानसभा चुनाव के मतदान से फ्री होते ही कोतवाली पुलिस ने शहर के हृदय स्थल के समीप संचालित एक चर्चित होटल पर छापा मारकर 6 जुआरियों को ताश के पत्तों पर चंचला लक्ष्मी का दाव लगाते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में कोतवाली पुलिस की टीम ने घंटाघर के समीप एवरेस्ट लाज पहुंचकर अचानक छापामार कार्यवाही की। इस दौरान आधा दर्जन युवक जुआ खेलते मिले। पुलिस को देखते ही इन के होश उड़ गए। लेकिन होटल से भागने या नीचे उतरने का एक ही रास्ता होने तथा वहां पर पुलिस की नाकाबंदी होने से किसी को भी भागने का अवसर नहीं मिला। 

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से अच्छे परिवार के युवा एवरेस्ट लॉज में ताश के 52 पत्तों पर दांव लगा रहे थे। वहीं पुलिस द्वारा की गई अचानक की छापामार कार्यवाही से इन्हें अपने बचाव में संभलने का भी मौका नहीं मिला। कोतवाली टीआई आरके गौतम को सूचना मिली थी कि होटल में युवा जुआड़ियों की महफिल सज रही है। जिसके बाद रात में ही यह कार्यवाही की गई।

होटल में जुआ खेलने वाले अच्छे परिवार के युवाओं तथा होटल संचालक के क्या नाम है तथा इनसे कितनी रकम बरामद की गई इस बात का खुलासा टीआई रविंद्र गौतम ने करते हुए बताया कि युवकों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 87 सो रुपए बरामद किए गए हैं। इन युवकों के क्या नाम हैं वह आप इस वीडियो में सुन सकते हैं। 
 पिछले महीने दमयंती लाज में अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद अब एवरेस्ट लाज में जुआ की महफ़िल पर छापे की खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। कोतवाली टीआई का कहना है इस तरह की अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ पुलिस की छापामार कार्यवाही लगातार जारी रहेगी। 

Post a comment

0 Comments