Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सरकारी कर्मचारी का शव संदिग्ध हालात में.. होटल में पलंग के नीचे पड़े मिलने से सनसनी..

प्रेम निवास लाज के कमरा न.30 में रुका था अधेड़-
दमोह। नगर के टॉकीज क्षेत्र में संचालित प्रेम निवास लाज में रुके एक सरकारी कर्मचारी का शव कमरे में  पलंग के नीचे पड़े मिलने के बाद सनसनी के हालात निर्मित हो गए। बाद में जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को अस्पताल भिजवाया।

प्रेम निवास लाज के 30 नंबर कमरे में रुके अनंत पिता केएल गुजरानिया 52 वर्ष निवासी एफएनबी गैस राहत भोपाल की मौत हो जाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस होटल में पहुंची। जहां होटल के रजिस्टर में दर्ज नाम पता के आधार पर इनके नाम बारे में जानकारी हासिल हुई। शराब के 2 खाली पाव पड़े होने और शव पलंग के नीचे बड़े होने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शराब पीने के बाद नशे में पलंग से गिरने के कारण इनकी मौत हुई होगी।

बताया जा रहा है अनंत गुजरानीया दमोह के मारूताल स्थित आईटीआई में  पदस्थ थे। तथा  पिछले अनेक दिनों से  इस होटल में अपना डेरा जमाए हुए थे। करीब 3 माह से वह होटल में क्यों ठहरे रहे तथा किन हालातों में वह पलंग से नीचे गिरे और और उसके बाद  या पहले उनकी मौत हो गई ? इन सब की बिंदुओं की जांच में कोतवाली पुलिस जुट गई है।

फिलहाल तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार सरगर्म है। अभी कुछ भी स्पष्ट अनुमान लगाना मुश्किल है। कोतवाली पुलिस ने होटल का यात्री रजिस्टर जब्त  करते हुए कमरे को सील कर दिया है। तथा मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए होटल संचालक से पूछताछ करते हुए जांच शुरू कर दी है।
तनुज पाराशर केे साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments