Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिरफिरे आशिक ने जंगल मे महिला को गोली मारी और प्रेमिका को लेकर हो गया फुर्र..

दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात से फैली सनसनी-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर सागर रहली जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत बगदरी के जंगल में एक बोलेरो को रोककर उसमें सवार महिला को दिनदहाड़े 3 गोली मारते हुए नाबालिक बेटी को पल्सर सवार युवको द्वारा किडनैप करके ले जाने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर से जबलपुर जा रही एक बोलेरो गाड़ी को शुक्रवार शाम नीले कलर की पल्सर सवार युवकों ने रिवाल्वर की नोक पर रोकते हुए दनादन फायरिंग की। जिससे बोलेरो में सवार शमा कुरेशी तीन गोलियां लगने से मौके पर ढेर हो गई। वही बोलेरो चालक भी गोली लगने पर मौके पर तड़पता रहा। इस बीच पल्सर सवार युवक बोलेरो में सवार शमा कुरेशी की बेटी को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए।

घटना की जानकारी लगते हैं इलाके में सनसनी फैल गई कुछ ही देर में तेंदूखेड़ा व तेजगढ़ थाना पुलिस एवं एसडीओपी मौके पर पहुंच गए। गोलियां लगने से बेदम पड़ी शमा कुरैशी को निजी वाहन से अस्पताल भेजा गया। वहीं बोलेरो चालक को भी गंभीर हालत में तेंदूखेड़ा से जबलपुर रेफर कर दिया गया।

इधर वारदात की जानकारी लगते ही कुछ ही देर बाद एसपी विवेक अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए।उन्होंने वारदात स्थल का मुआयना करते हुए घटना की जानकारी प्राप्त कर जब विवेचना की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। बताया जा रहा है कि जिस महिला की हत्या की गई है उसकी नाबालिग बेटी के साथ सागर निवासी आकाश गंगेले नाम का के युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था।तथा पूर्व में सागर के मोती नगर थाना में अपहरण का अपराध पंजीबद्ध हुआ था।

माना जा रहा है कि इसी प्रेम प्रसंग के चलते इस आशिक ने अपनी महबूबा की आंखों के सामने उसकी मां को गोलियों से भून दिया। तथा अपनी मासूक को पल्सर बाइक पर बैठा कर भाग गया। एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि जबलपुर में बोलेरो चालक के बयान दर्ज कर करते हुए घटना की एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश में  पुलिस टीम जुटी हुई है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments