Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से धू धू करके जला डंपर.. खेत में मिट्टी खाली करने के दौरान हादसा..

मानपुरा गांव के पास खेत में धू धू करके जला डंपर-
 दमोह हटा रोड पर लक्ष्मण कुटी के समीप मानपुरा गांव में एक खेत में मिट्टी खाली करने पहुंचा डंफर अचानक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिस के बाद डंपर में आग लगते देर नहीं लगी। देखते ही देखते डंफर के टायरों से उठती आग की लपटे विकराल स्वरूप धारण करती नजर आई।
मंगलवार दोपहर हुई इस अग्नि दुर्घटना के बाद आसपास आग बुझाने के पर्याप्त इंतजाम नहीं होने से लोग चाह कर भी कुछ नहीं कर सके। और आग को विकराल रूप धारण करते देखते रहे। इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना कर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

 
 बाद में जानकारी लगने पर दमोह से फायर बिग्रेड पहुंची और उसने आग पर काबू पाया। परंतु तब तक लोहे का डंपर जलकर कबाड़ में तब्दील हो गया था। वहीं डंपर में लगी आग का नजारा काफी दूर से देखा जा सकता था। खेत खाली होने की वजह से फसल आदि जलने का नुकसान होने से बच गया।

यह डंफर हटा के किसी पटेल ठेकेदार का बताया गया है, जो मानपुरा गांव में खेत में मिट्टी डालने के लिए आया था। परंतु चालक की लापरवाही की वजह से मिट्टी डालने के दौरान डंफर के पिछले हिस्से के ऊपर उठते ही वह विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया और दुर्घटना घटित हो गई। इस दौरान डंपर चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments