Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर..12 लाख की कार जलकर खाक, तेंदूखेड़ा के पास वायरिंग में शॉर्ट सर्किट..

कार मालिक के सामने धू धू कर जलने लगी कार-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा के समीप नाग बाबा के पास करीब 12 लाख कीमत की नई कार विटारा ब्रिजा के जलकर खाक हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार पौडी उडना जबलपुर निवासी भैयाजी पटेल अपने हार्वेस्टर को देखने बीती रात रहली क्षेत्र गए थे। रात को हार्वेस्टर की देख रेख डीजल की व्यवस्था करके रहली से वापस पौड़ी अपने गृह ग्राम जा रहे थे तभी अचानक तेंदूखेड़ा से करीब 5 किलोमीटर दूर नाक बाबा के पास जंगल में कार में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और कुछ जलने की बदबू आई। उन्होंने गाड़ी रोककर देखा तो वायरिंग जल रही थी। और आग भड़क चुकी थी ड्राइवर और भैयाजी पटेल तुरंत कार छोड़कर दूर खड़े हो गए।

 जंगल में पानी की व्यवस्था भी नहीं थी फिर भी उन लोगों ने धूल बगैरा उठा कर डाली, परन्तु आग नहीं बुझा पाए। भैयाजी पटेल ने डायल हंड्रेड पर फोन लगाया और पुलिस को सूचना दी। डायल हंड्रेड घटनास्थल पर पहुंची फिर फायर बिग्रेड को बुलाया गया। लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी।

 तेंदूखेड़ा पुलिस ने पंचनामा बनाकर गाड़ी सुपुर्द कर दी। उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पूर्व भी इस मार्ग पर इसी तरह से एक गाड़ी में अचानक आग भड़कने के बाद वह भी जलकर खाक हो गई थी। वाहन मालिक उस समय भी वाहन में सवार लोग खड़े खड़े गाड़ी को आग से जलते देखते रहे थेअभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments