Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा.. JK सीमेंट के ट्राला की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. इधर सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा भड़का..

ट्राला की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत..

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर गणतंत्र दिवस के दिन भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की ट्राले की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है। सिमरिया अमानगंज के बीच देवरा मोड़ के पास हुए इस भीषण सड़क हादसे में जेके सीमेंट से निकल रहे ट्राला की टक्कर से एक्सीडेंट होने की वजह से ग्रामीणों का आक्रोश सीमेंट फैक्ट्री के खिलाफ भड़कते देर नही लगी। ग्रामीणों ने मौके से दोनों शवो को नहीं ले जाने दिया वही घटना के खिलाफ नारेबाजी प्रदर्शन शुरू कर दिया गया।

  
आक्रोषित परिजनों के साथ ग्रामीणों का रात में भी नारेवाजी प्रदर्शन जारी रहने के चलते तनावपूर्ण हालात में पुलिस को मौके पर पहुचकर मोर्चा संभालना पड़ा है। गणतंत्र दिवस के दिन हुए इस हादसे की घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है वह दिल दहला देने वाली है। तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्राला की टक्कर लगने से सड़क पर गिरे युवकों के सर फट गए अत्यधिक रक्तस्त्रप की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि यदि युवक हेलमेट पहने होते तो शायद की जान बच जाती है।

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जेके सीमेंट कंपनी के एक ट्राला द्वारा प्लैटिना बाइक को मारी गई टक्कर में मृत दोनों युवक ककरा ग्राम के बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान नरेंद्र पिता उत्तम सेन  20 वर्ष एवं रविकरन पिता रामाश्रय बर्मन उम्र 18 वर्ष के रूप में हुई है। घटना की जानकारी लगने पर अमानगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन गुस्साए लोगो ने शवो को नही ले जाने दिया।  जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इधर आक्रोशित परिजनों द्वारा हादसे के लिए जेके सीमेंट के ट्राला को जिम्मेदार ठहराते हुए फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी प्रदर्शन किया जाता रहा। वहीं प्रशासन फैक्ट्री प्रबंधन से भी मामले में चर्चा करने में जुटा हुआ है। जिससे पीड़ित परिजनों को उनकी मांग के अनुरूप राहत राशि व अन्य मदद मिल सके

Post a Comment

0 Comments