Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर जीआरपी ने कटनी के युवक से जियो के 80 मोबाइल और दो लैपटॉप पकड़े, डुप्लीकेटिंग की आशंका.. गणतंत्र दिवस के दिन रेलवे प्लेटफार्म पर विशेष चेकिंग के दौरान कार्यवाही..

 युवक के पास से 80 मोबाइल और दो लैपटॉप जब्त  

जबलपुर। गणतंत्र दिवस के दिन रेलवे प्लेटफार्म पर जीआरपी द्वारा चलाया जा रहा है विशेष चेकिंग जांच अभियान के दौरान एक युवक के बैगों की तलाशी लेने पर  जियो के 80 मोबाइल और दो लैपटॉप मिले। करीब ढाई लाख रुपए मूल्य के उपरोक्त मोबाइल लैपटॉप के बिल आदि दस्तावेज नहीं मिलने पर पुलिस ने इनको जप्त करके युवक को हिरासत में ले लिया है। यह सामान युवक कहां से लाया था और कहा देने जा रहा था इसकी जांच में जीआरपी पुलिस जुटी हुई है।

 जीआरपी की गिरफ्त में आए कटनी निवासी युवक का नाम राम डूडानी बताया गया है। जिसने कटनी से मोबाइल लेकर आना बताया है। लेकिन लेपटॉप व मोबाइल से संबंधित कोई भी बिल या दस्तावेज नहीं मिलने से पुलिस को अंदेशा है कि यह मोबाइल कॉपी हो सकते है। जीआरपी थाना प्रभारी बलराम यादव ने बताया कि 26 जनवरी को लेकर चेकिंग की जा रहीं थी। उसी दौरान प्लेट फार्म नंबर एक पर एक युवक जो कि दो बैग लिए हुए था। संदेह के आधार पर युवक की बैग की चेकिंग गई। तो बैग में रखे 80 मोबाइल और दो लैपटॉप मिले।

युवक के पास से मोबाइल और लैपटॉप के कोई भी दस्तावेज नहीं मिलने पर जीआरपी पुलिस अब ये पता लगा रही है कि उस ने कटनी में किससे ये मोबाइल लिए थे, और जबलपुर में किन व्यापारियों को ये मोबाइल बेचने के लिए आया था।

Post a Comment

0 Comments