Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

स्कूटी सवार स्कूल संचालिका को जान लेवा टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का नही लगा सुराग, इलाज के दौरान जबलपुर में मौत.. इधर जिला अस्पताल के पास युवक को टक्कर मारकर.. पैरों को रौंदकर भागी कार का नंबर RTO रिकॉर्ड में बटियागढ़ निवासी के नाम पर दर्ज..

 स्कूटी सवार शिक्षिका को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी..

दमोह। जिले में रफ्तार के कहर के साथ दुर्घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शायद ही कोई ऐसा दिन रहता हूं जब सड़क दुर्घटनाओं की खबर सामने नहीं आती हो तथा इलाज के दौरान किसी ना किसी की साथ आ नहीं सकती हो। ताजा मामला एक स्कूल संचालिका युवा होनहार टीचर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत का सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार युवा उत्साही सामाजिक कार्यकर्ता हटा की बिटिया कुमारी सोनाली शर्मा टीचर होने के साथ-साथ हिनौता कला में जेपीएस पब्लिक स्कूल का संचालन भी करती थी। स्कूटी से हटा से हिनौता उनका आना-जाना बना रहता था। हटा पन्ना राजमार्ग पर घुटरिया के समीप कल उनको अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया था वही गंभीर हालत में शिक्षिका सोनाली शर्मा को हटा से दमोह और फिर जबलपुर रेफर किया गया था जहां उनकी मौत हो जाने की दुखद सूचना सामने आई है।

गैसाबाद थाना पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश तथा घटना की जांच में जुटी हुई है वही आज हटा में पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार की क्रियाएं संपन्न हुई। फिलहाल पुलिस के लिए टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाना चुनौती बना हुआ है। परमपिता परमेश्वर परिजनों को यह दुखद पल सहन करने की शक्ति प्रदान करें तथा मृत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे.. विनम्र श्रद्धांजलि..
 
युवक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार कार को पैरों पर चढ़ा कर चालक कार लेकर भागा..
दमोह। शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में शुमार जिला अस्पताल के समीप अंबेडकर चौक पर वाहनों की रफ्तार राहगीरों को जानलेवा आघात पहुंचाने जैसे हालात निर्मित करती रहती है खासकर रात 9 बजे के बाद जब भारी ट्रकों सहित अन्य वाहनों की आवाजाही घंटाघर से अंबेडकर चौक कोतवाली मार्ग से बेरोकटोक जारी रहती है ऐसे में राहगीरों और छोटे वाहन चालकों की जान को हमेशा खतरा बना रहता है।
ऐसे ही कुछ हालातों के बीच सोमवार रात करीब नौ बजे घंटा घर की तरफ जा रही तेज रफ्तार मारुति सलोन कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए पहले एक राहगीर को टक्कर मारी और उसके जमीन पर गिरने के बाद गाड़ी रोककर उसे उठाने के बजाए उसके पैरों पर से कार को चढता हुआ फर्राटे मार कर निकल गया। इस घटनाक्रम को देखते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर अंबेडकर चौक के पास से करीब आधा दर्जन युवा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जमीन पर पड़े घायल तड़प रहे युवक को तत्परता दिखाते हुए जिला अस्पताल पहुंचा कर भर्ती कराया। 
तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल हुए युवक का नाम केशव दुबे बताया गया है जिस का कहना है कि उपरोक्त कार चालक उनकी जान लेने पर आमादा था तभी तो उसने टक्कर मारने के बाद उनके पैरों के ऊपर से गाड़ी को चढ़ा दिया। वही समय रहते मनोज देवालिया, मोंटी रैकवार,अभिषेक डिंमहा आदि उसे लेकर अस्पताल नहीं पहुंचते तो ना जाने क्या हालत होती। 
इधर मौके पर मौजूद लोगों द्वारा टक्कर मार कर भाग रही कार का जो नंबर नोट किया गया उसके अनुसार कार क्रमांक एमपी 34 सीए 5904 टक्कर मारकर भागी है। आरटीओ रिकॉर्ड में यह कार घनश्याम पुरा बटियागढ़ छात्रावास के सामने रहने वाले बृजेश प्रजापति के नाम पर दर्ज है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं घायल केशव दुबे के दोनों पैरों में फैक्चर के साथ गंभीर चोटें आने पर इलाज जारी है।
 

Post a Comment

0 Comments