Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर माल वाहक पलटा.. मटर तोड़ने पाटन जा रहे दर्जनों महिलाए, बच्चे घायल..दस गंभीर जबलपुर रेफर..

 दमोह। तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मजदूर महिलाओं बच्चों से भरे तेज रफ्तार मालवाहक के अनियंत्रित होकर पलटने से 3 दर्जन से अधिक लोग जहां घायल हो गए वही 10 को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है।

पलटी

 सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर सोमवार सुबह तेंदूखेड़ा से 3 किमी दूर बम्हौरी घाट पर मालवाहक क्रमांक एमपी 20 जीबी 3342 अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया।गाड़ी में महिलाओं बच्चों सहित करीब 50 मजदूर लोग सवार थे जो ससना से पाटन जबलपुर मटर तोड़ने के लिए इस मालवाहक पर सवार हुए थे।

घायल

मालवाहक पलटने की इस दुर्घटना के बाद मौके पर कोहराम के हालात बनते देर नही लगी। घायल लोग सड़क पर ही तड़पते रहे। बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल एंबुलेंस वाहनों से घायलों को तेंदूखेड़ा के स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दस घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

जबलपुर रेफर लोगों मे उमारानी उजायर, स्वाति  गौड़, सरमन गौड़,कल्लौबाई, राजा, सावित्रि गौड़, पुष्पा, संगीता, विशाखा गौड़, मनोज, कंलावती आदि 10 लोग शामिल है। घायलों का कहना है कि तेंदूखेड़ा आईटीआई के पास कुछ मवेशी बीच सड़क पर झगड़ रहे थे। जिन से बचने के चक्कर में चालक ने जैसे ही मालवाहक को सड़क किनारे उतारा वह अनियंत्रित होकर पलट गया।

उपचार

 मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है वही आपको बता दें कि हर साल इस तरह के हादसे सामने आते रहते हैं इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा ट्रैक्टर ट्राली और माल बाह्को में मजदूरों को लाने ले जाने पर पर प्रतिबंध लगाने ध्यान नहीं दिया जाता जिस वजह से फिर हादसे होते रहते हैं। 

विशाल रजक की रिपोर्ट

 

Post a Comment

0 Comments