Ticker

6/recent/ticker-posts

CCTV फुटेज में नजर आए बाइक सवार बदमाश.. सागर नाका ओवरब्रिज क्षेत्र में दिनदहाड़े दो लाख 70 हजार रुपए उड़ाए जाने की वारदात के जल्द खुलासे की उम्मीद..बैंक से रुपए निकालने वाले किसान के पीछे रैकी करते हुए लगे थे काली अपाचे बाइक सवार बदमाश..!

सीसीटीवी फुटेज में नजर आये उठाईगीर बदमाश..

दमोह। शहर के सागर नाका क्षेत्र में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर ओवर ब्रिज के पास एक किराना स्टोर के बाहर खड़ी बाइक पर से ढाई लाख से अधिक की रकम पार करने वाले बदमाशों का हुलिया सीसीटीवी में कैद हो जाने के बावजूद फिलहाल यह युवक पुलिस गिरफ्त से दूर है। वही दिनदहाड़े हुई इस वारदात की खबर से क्षेत्र में सनसनी भरा माहौल बना हुआ है। 



प्राप्त जानकारी के अनुसार सेमरा गांव निवासी हरिशंकर पटेल बुधवार दोपहर कोऑपरेटिव बैंक से दो लाख 70 हजार रुपये निकालकर थैले में रखने के बाद बाइक से अपने गांव वापस जा रहे थे। रास्ते में सागर नाका ओवरब्रिज के समीप आशा किराना एवं जनरल स्टोर के बाहर बाइक खड़ी करके वह कुछ सामान खरीदने लगे। इसी दौरान पहले से उनका पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक से नोटों से भरा थैला निकालकर अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा दी। 

दिनदहाड़े आंखों के सामने बाइक से नोटों से भरा थैला बदमाशों को उड़ाते देखकर हरि शंकर पटेल ने भी तत्परता दिखाते हुए बाइक सवार बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया लेकिन जबलपुर रोड तरफ भागते बदमाशों की अपाची बाइक स्पीड के साथ कुछ ही देर में हरिशंकर की नजरों से ओझल हो गई जिसके बाद उन्होंने सागर नाका चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी और बाद में चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा भी मौके पर पहुंची।

मामले में सागर नाका चौकी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जबलपुर नाका शक्ति नगर गेट से होकर निकले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है वही प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि बैंक से रुपए निकालने के दौरान ही हरिशंकर के पीछे जब आत्मा से लग गए थे तथा जैसे ही उनको सागर नाका पर मौका मिला वह उनका नोटों से भरा थैला लेकर भाग गए। मामले में श्री पटेल के नजदीकी लोगों द्वारा भी रैकी किए जाने की भी  संभावना जताई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments