Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

50 हजार के इनामी फरार बदमाश गोविंद सिंह की तलाश में पुलिस की जगह जगह दबिश से विधायक रामबाई घबराई.. हिनौता में गोविंद के कब्जे पर चला जेसीबी का पंजा.. खाना बनाने वाली महिला व ड्राइवर को पूंछतांछ के लिए अपने साथ ले गई पुलिस..

 हिनौता में गोविंद सिंह के कब्जे पर चला जेसीबी का पंजा..

दमोह। हटा में दो साल पहले हुए देवेंद्र चौरसिया हत्या कांड मामले में फरार चल रहे पथरिया विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह की तलाश में एसटीएफ की टीमें जगह जगह दबिश दे रही है वही पुलिस द्वारा सख्त रवैया अपना लेने से विधायक रामबाई के चेहरे पर भी हवाइयां उड़ती नजर आ रही है।

 मंगलवार को एक बार फिर भारी संख्या में पुलिस बल  इनके हिरदेपुर स्थित आवास पहुंचा। जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने इनके वाहन चालक तथा एक महिला जो कि खाना बनाने वाली बताई जा रही है को हिरासत में ले लिया। वही पुलिस के सख्त रवैया को देखकर विधायक रामबाई के तेबर भी ढीले पड़ते नजर आ रहे हैं। बदले हुए सुर में वह अपने पति महोदय से मीडिया के जरिए कोर्ट या पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण की गुहार लगाती हुई नजर आ रही है।
50 हजार रुपये के इनामी फरार बदमाश गोविंद सिंह की तलाश में पुलिस की जगह जगह दबिश के चलते विधायक रामबाई अब घबराई हुई नजर आने लगी है। मंगलवार को एक बार फिर भारी संख्या में पुलिस बल इनके हिरदेपुर स्थित आवास पहुंचा। जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने इनके वाहन चालक तथा एक महिला जो कि खाना बनाने वाली बताई जा रही है को पुलिस हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस रामबाई व गोविंद सिंह से जुड़े 3 लोगों को अपने साथ ले गई है। वही राजस्व विभाग के अमले के साथ देहात थाने के हिनौता गांव पहुची पुलिस की मौजूदगी में गोविंद के अबैध कब्जे को जेसीबी से हटाने की कार्यवाही भी की गई। 

Post a Comment

0 Comments