Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नए साल के दूसरे दिन कसाई मंडी इलाके में अवैध कब्जा निर्माण पर चला जेसीबी का शिकंजा.. कुछ बदमाशों के अवैध निर्माण सहित सड़क किनारे के अतिक्रमण को धराशाई किया.. पुलिस प्रशासन की सख्ती से किसी को नही मिला मौका..

 कसाई मंडी इलाके में अवैध कब्जा निर्माण पर चली जेसीबी 

दमोह। नए साल के दूसरे दिन शहर के कसाई मंडी इलाके में पालिका प्रशासन की जेसीबी का शिकंजा चलता नजर आया। इस दौरान कसाई मंडी क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर घरों के बाहर बढ़ाकर किए गए अतिक्रमण को गिराने की कार्यवाही भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की गई। शुरुआत में कुछ लोगों द्वारा कार्यवाही पर आपत्ति जताने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे किसी की एक नहीं चली।

नए साल के पहले दिन शहर के बस स्टैंड इलाके मैं पहुंचा अतिक्रमण विरोधी दस्ता दूसरे दिन कसाई मंडी इलाके में सक्रिय नजर आया। इस दौरान यहां सड़क किनारे तक बढ़ा लिए गए मकानों की बाउंड्री वाल, छज्जे, गेट आदि को धराशाई किए जाने की कार्रवाई देर तक चलती रही। इसी दौरान कुछ अपराधी किस्म के लोगों के अतिक्रमण थी हटाए गए। जिनमें पिछले दिनों अज्जू मुड़ा की हत्या में शामिल एक अपराधी के अतिक्रमण को हटाने की जानकारी सामने आई है।

मामले में एसडीएम गगन बिसेन का कहना था कि यह मुहिम लगातार जारी रहेगी तथा किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। जबकि कुछ लोगों का कहना था कि ना तो उनको अतिक्रमण हटाने के लिए पूर्व में कोई सूचना दी गई और ना ही स्वयं हटाने का समय दिया गया। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों अजय मुड़ा की हत्या के बाद निर्मित तनावपूर्ण हालात के दौरान प्रशासन के संज्ञान में यह जानकारी दी गई थी कि कसाई मंडी निवासी आरोपियों द्वारा जगह जगह अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। वही इसके बाद विभिन्न संगठनों के द्वारा कलेक्टर को दिए ज्ञापन में 3 दिन में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी देते हुए ध्यान आकर्षित कराया गया था। माना जा रहा है कि कारवाही उसी की बाद की गई है।

Post a Comment

0 Comments