Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पत्नि से झगड़ने के बाद गुस्साए युवक ने सुसाईड नोट लिखा और रेलवे लाईन पर लेटकर दे दी जान.. इधर परीक्षा देकर स्कूल से घर लौट रही छात्रा की..सवारियों से खचाखच भरे ऑटो से गिर कर मौत.. पीएम कराकर पुलिस जांच में जुटी..

 एक दिन में दो दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आए..

दमोह। ऑटो से गिरकर एक स्कूली छात्रा की मौत हो जाने तथा एक युवक द्वारा सुसाइड नोट लिखकर रेलवे लाइन पर जाकर जान दे देने के दुखद घटनाक्रम सामने आए हैं पुलिस ने दोनों मामलों में पोस्टमार्टम कराते हुए जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

  परीक्षा के बाद आटो से गिरकर छात्रा की मौत..देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ पुलिस चैकी के बड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र विश्वकर्मा की बेटी वंदना 11वीं कक्षा की स्टूडेंट थी। अर्धवार्षिक परीक्षा के चलते आज यह पेपर देने के लिए नरसिंहगढ़ हर सेकेंडरी स्कूल गई थी यहां से ऑटो रिक्शा से वह गांव वापस लौट रही थी। सवारियों से खचाखच भरे ऑटो रिक्शा से अचानक गिरने के बाद सिर में गंभीर चोट आने से वन्दना बेहोश हो गई। बाद में उसे जब जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। बेटी की अचानक मौत की खबर से गरीब परिस्थिति के धर्मेंद्र विश्वकर्मा के परिवार का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। 

सुसाइड नोट लिख रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया युवक..इधर बांदकपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए। मृतक की पहचान लुहारी हटा निवासी प्रेम सिंह लोधी 48 वर्ष के रूप में की गई। वही मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने स्वेच्छा से खुदकुशी करने तथा उसकी मौत के बाद परिवार के लोगों को परेशान नहीं करने की बात लिखी है। वह स्वयं का आधार कार्ड और पत्नी का मोबाइल नंबर बरामद होने से घटना की सूचना परिजनों को दी गई। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि पत्नि से झगढ़ने तथा पारिवारिक विवाद के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। तथा पुलिस परिजनों को परेशान ना करें इसलिए मरने के पहले वह उनके बचाव में यह सुसाइड नोट छोड़ गया।

Post a comment

0 Comments