Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नवंबर के इक्कीस वे दिन 20 पॉजिटिव रिपोर्ट.. अभी 720 सेंपलों की जांच रिपोर्ट आना शेष.. टोटल केस 2329, ठीक हुए 2070.. एक्टिव केस बढ़कर 190 के करीब.. शहर के विभिन्न क्षेत्रों में दर्जन भर से अधिक नए केस मिलने से हड़कंप..

 नवंबर के इक्कीस वे दिन 20 पॉजिटिव रिपोर्ट..

दमोह। जिले में शीत लहर के साथ कोरोना वायरस का डंक फिर से डंस दिखाने लगा है। इसके बाद भी लोगों के बीच लापरवाही का दौर जारी है आज भी बहुत से लोग बिना मास्क के भीड़ के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराते नजर आए। जबकि 1 सप्ताह में 100 से अधिक नायक के सामने आ चुके हैं। आज जो नए केस सामने आए हैं उनमें अधिकांश शहरी क्षेत्र से हैं। फिर भी शहर वासी लापरवाह बन रहे हैं।

नवंबर के 21 वे दिन 20 बजे पोजेटिव रिपोर्ट आने से जिले में टोटल 19 केस 2329 हो गए है। वही चार मरीजों के स्वस्थ होने से ठीक होने वालों की संख्या 2070 हो गई है। आज के मेडिकल हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अभी तक कोविड-19 जांच हेतु भेजे गए प्रकरण 41505 है। इनमें से 40785 की रिपोर्ट आ चुकी है। अभी 720 लोगो के सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। जबकि 68 लोगों की मौत का आंकड़ा बुलेटिन में फिलहाल बना हुआ है।

आज सामने आए 20 केसों में दर्जनभर से अधिक दमोह शहर के विभिन्न क्षेत्रों के मरीज है। शहर के सिंधी कैंप सागर नाका किल्लाई नाका तीन गुल्ली शोभा नगर नेमी नगर बिलवारी मोहल्ला भीलवाड़ी मोहल्ला फुटेरा वार्ड 1 बड़ापुरा आदि से एक एक नए मरीज मिलने की पुष्टि हुई है वही तीन अन्य मरीजों के बारे में जानकारी स्पष्ट नहीं की गई है। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों से रामगोपाल बार्ड हटा हरदुआ पोस्ट रजपुरा, तेंदूखेड़ा, सदगुवा, पथरिया, कनकतला, चिरौला पारसबाड़ा आदि से भी एक एक नए मरीज की पुष्टि हुई है।

Post a comment

0 Comments