Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नवरात्र पर चंदा बसूली के दौरान दर्दनाक हादसा.. नशे में धुत ऑटो वाले ने रुकने के बजाए सवारियों से भरा ऑटो युवक पर पर चढ़ाया.. युवक की मौत से लोगों में आक्रोश, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आटो जप्त किया..

बड़े पुरा क्षेत्र में नशे में धुत ऑटो चालक ने युवक की जान ली..

दमोह। नवरात्र पर्व पर देवी प्रतिमा पंडाल हेतु चंदा बसूली के दौरान बड़े पूरा क्षेत्र में नशे में धुत एक ऑटो चालक द्वारा ऑटो रोकने के बजाय सवारियों से भरा ऑटो एक युवक क्यों पर चढ़ा दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार करके ऑटो रिक्शा को जब्त कर लिया है।



सिटी कोतवाली अंतर्गत बड़ापुरा में नीरज अहिरवार अपने दोस्तों के साथ देवी प्रतिमा पंडाल स्थापना हेतु चंदा एकत्रित कर रहा था। इस दौरान वहां से निकले एक ऑटो चालक ने वहा रुकने के बजाए नीरज के ऊपर सवारियों से भरा ऑटो रिक्शा चढ़ा दिया। घटना के तत्काल बाद मोहल्ले के लोग नीरज को लेकर जिला अस्पताल पहुचे। लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
 इधर घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक कोमल बंसल को हिरासत में लेकर ऑटो रिक्शा को जप्त कर लिया वही मामला दर्ज करके पुलिस द्वारा पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया पूरा मामला जबरन चंदा वसूली के दौरान ऑटो चालक द्वारा आटो रोकने के बजाय चंदा मांगने वाले एक युवक पर आटो चढ़ा देने का नजर आ रहा है। मामले में सीएससी अभिषेक तिवारी के कहना है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट
 

Post a comment

0 Comments