Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

ससुराल में पति पत्नी और वो.. टीकमगढ़ में गुस्साए पति ने पत्नी, बच्चों, साली और उसके बच्चो सहित खुद को जिंदा जलाने पेट्रोल डालकर आग लगाई.. ढाई साल के मासूम की इलाज के दौरान मौत.. 7 अन्य झांसी रेफर, पुलिस जांच में जुटी..

पति पत्नी के विवाद में बच्चो को पेट्रोल डाल आग लगाई 
टीकमगढ़। पति पत्नी के विवाद में पति ने पेट्रोल डालकर अपने बच्चों सहित पत्नी, साली और उसके बच्चों को आग के हवाले कर दिया। घटना में ढाई साल की मासूम की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी मनोज सेन के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। घटना में झुलसे सभी को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद झांसी के लिए रेफर कर दिया है।
घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया कि बिंदारी निवासी मनोज सेन अपनी ससुराल आया था, जहां उसका विवाद पत्नी पूजा से हो गया और फिर विवाद इतना बड़ा कि मनोज घर के बाहर निकला और कहीं से बोतल में पेट्रोल लेकर आया। पेट्रोल की बोतल से उसने पत्नी पर पेट्रोल डाला और खुद पर। इसके बाद आग लगा ली। इसी दौरान वहां सभी मौजूद थे तो अन्य लोग भी इसकी चपेट में आ गए, जिसमें मनोज के दो बच्चे व अन्य भी आग की चपेट में आ गए।
  इसी दौरान मनोज के दो मासूम बच्चे इसकी साली और उसका पति व बच्छे भी झुलस गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आग से झुलसे लोगों को अस्पताल लाया गया। इसी दौरान देर रात में मनोज सेन की ढाई वर्षीय दृष्या पुत्री की मौत हो गई। इसके साथ ही मनोज की साली रूपा और उसका पति मुकेश सेन सहित कुल सात लोग आग में झुलस गए हैं। पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने आरोपी मनोज के खिलाफ देर रात में धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।टीकमगढ़ से जमील खान की रिपोर्ट..

Post a comment

0 Comments