Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर मेडिकल से इलाज के दौरान फरार हुआ इंदौर का कोरोना पाजेटिव NSA आरोपी जावेद.. सूचना या गिरफ्तारी पर एसपी ने किया 10000 का इनाम घोषित.. नरसिंहपुर गोटेगांव शहपुरा पाटन तरफ से भागने की अधिक संभावना..

जबलपुर से भागा कोरोना पाजेटिव NSA का अपराध
जबलपुर। पिछले दिनों इंदौर में कोरोना केस की जांच करने के लिए गई मेडिकल टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की गई थी। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज करते हुए जबलपुर सेंट्रल जेल भेजा गया था। जहा जांच के दौरान जावेद के कोरोना पाजेटिव पाए जाने पर क्वॉरेंटाइन करते हुए जबलपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान वह भागने में सफल हो गया।
जबलपुर मेडिकल कॉलेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था व इलाज के दौरान फरार हुए एनएसए के आरोपी जावेद खान की गिरफ्तारी या सूचना देने वाले पर जबलपुर एसपी अमित सिंह ने 10 हजार रुपए की गिरफ्तारी का ऐलान किया है। जबलपुर गोहलपुर टी आई आरके गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर का यह आरोपी मेडिकल कॉलेज से फरार होने के बाद इसके नरसिंहपुर गोटेगांव शहपुरा पाटन तरफ से भागने की अधिक संभावना है। उसके बारे में पता चलने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की अपील की गई है। 
कोरोना पाजेटिव होने की वजह से और भी अधिक लोगों के संक्रमित होने की संभावना के चलते लोगों को अलर्ट भी किया गया है। वही आसपास के थाना क्षेत्रों कि पुलिस द्वारा भी सतत निगरानी रखी जा रही है आप सभी से निवेदन है उपरोक्त व्यक्ति के बारे में कोई भी जानकारी लगे तो देशहित जनहित में तत्काल सूचना देना नहीं भूले सूचना देने वाली का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Post a comment

0 Comments