Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लॉक डाउन में हथगोलो की दहशत.. बटियागढ़ में क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने थैले में मिले देशी बमो पर निशाना लगाया.. एक एक करके आठ सुअर मार बम फटने से.. पांच बच्चें घायल, दो की हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी..

बटियागढ़ में हथगोले फटने से 5 घायल, दो गंभीर
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत खड़ेरा में क्रिकेट खेल रहे बच्चों को पत्थर की मेड़ के पास बनी झोपड़ी में एक थैले में रखे गेंद जैसे आकार के 8 देसी बम मिलने तथा उन्हें बाल समझकर निशाना लगाए जाने के बाद फट जाने के हालात मैं 5 बच्चों के घायल हो जाने जिनमे दो की हालत गंभीर होने  का घटनाक्रम सामने आया है। घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस ने बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम बटियागढ़ थाना क्षेत्र के टंकी मोहल्ला में करीब दर्जनभर बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान पत्थरो की मेड़ रूपी बाउंड्री के पास बाल चली जाने पर वहाँ पहुचे दो बच्चो को एक थैले में रखे बाल जैसी आकृति के 8 गोले मिले।  जिनको बाल समझकर लपकने की होड़ में सभी आठों गोले फटते चले गए। जिससे 2 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए वही तीन अन्य को भी बारूद छर्रे लगे हैं। बटियागढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को दमोह की जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज जारी है। 

घायल बच्चों के नाम सुनील, निलेश, अजय, देवेंद्र और ओंकार अहिरवार बताए जा रहे है। वही घायल बच्चों के परिजनों का आरोप है कि यहां झोपड़ी में रहने वाले कुचबंदियों के द्वारा अवैध शराब के साथ सूअर मार बम भी बनाए जाते हैं। जहां पर बच्चों को यह थैला मिला था वह किसी बबलू कुचबन्दिया की झोपड़ी बताई जा रही है। जिसके हथगोले रखे होने के आरोप ग्रामीण लगा रहे है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है वही देसी बमों के धमाकों से इलाके में दहशत के साथ सनसनी का माहौल बने रहने की जानकारी सामने आई है।  अजीत सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments