Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मासूम से दरिंदगी दिखाने वाले 2 हैवानो पर पुलिस का शिकंजा..! एसपी के बाद सागर आईजी और डीआईजी भी मौके पर पहुंचे.. शाम 7:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में होगा खुलासा..

एसपी के बाद डीआईजी औरआईजी भी मौके पर पहुंचे
दमोह। जबेरा थाना अंतर्गत एक 6 साल की मासूम के साथ ज्यादती करके उसकी आंखें फोड़ देने वाले दरिंदों पर 12 घन्टे मैं पुलिस का शिकंजा कस जाने की खबर सामने आ रही है। हालांकि मामले का खुलासा शाम 7:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में किया जाएगा। उसके बाद ही दरिंदगी भरी करतूत को अंजाम देने वाले 2 हैवानो के चेहरे सामने आएंगे। दिल दहला देने वाले इस घटना क्रम को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच तत्काल कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए थे वही गुरुवार दोपहर मौके पर सागर आईजी अनिल शर्मा भी पहुंचे थे। इसके पूर्व सागर डीआईजी भी मौके पर जा चुके थे।
उल्लेखनीय है कि जबेरा थाना अंतर्गत बीती रात एक मासूम को गांव के बाहर ले जाते हवस का शिकार बनाने वालों ने उसकी आंखें दी फोड़ दी थी गुरुवार सुबह मामले की जानकारी लगने के बाद मासूम को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल भेजा गया था वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी हेमंत चौहान एसआईटी का गठन करते हुए 10000 Rs का इनाम आरोपी की गिरफ्तारी पर घोषित किया था।
 वही गांव के करीब संदिग्ध 20 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। जिनमे गांव का एक सेन युवक  और सरपंच पुत्र के नाम आरोपियों के तौर पर सामने आने की बात कही जा रही है । माना जा रहा है कि इन्हीं लोगों की पहचान किए जाने के बाद अब शाम को 7:30 बजे नए पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों के समक्ष पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा। पिक्चर अभी बाकी है.. आठ बजे पूरी अपडेट के साथ मिलते है..

Post a comment

0 Comments