Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मौत का कुंआ.. नवरात्र के सातवें दिन सुबह कुंए पर नहाने गई किशोरी का शव.. स्कूल के पास खेत मे स्थित कुएं में मिलने से सनसनी.. हादसा या खुदकुशी ? बनवार चौकी पुलिस जांच में जुटी..

किशोरी का शव कुंए में मिला, पुलिस जांच में जुटी..
दमोह l जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूरनोहटा थानांतर्गत बनवार पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम मनगुवां मैं मंगलवार सुबह किशोरी का शव कुएं में मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवा कर पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जबेरा भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मनगुवा निवासी शारदा अहिरवार की 12 वर्ष की बेटी रेखा नवरात्र के सातवें दिन मंगलवार सुबह घर से कुए पर नहाने के लिए निकली थी। देर तक उसके घर वापस नहीं लौटने पर तलाश की गई। बाद में उसका शव स्कूल के पास एक खेत में स्थित कुए में तैरता मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए।
 बाद में पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर बनवार चौकी प्रभारी संजय सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को कुएं से निकलवाकर पंचनामा कर मर्ग कायम करते हुये शव को पोस्टमार्टम हेतु सीएचसी जबेरा रवाना किया गया।
बनवार चौकी पुलिस परिजनों तथा ग्रामीणों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है प्रथम दृष्टया नहाने के लिए कुए पर पहुंचने के दौरान पानी पीते समय खींचते समय पैर फिसल जाने से गिरकर डूब जाने का नजर आ रहा है। यह महज हादसा है या फिर इसके पीछे कोई और वजह पुलिस की जांच में जुटी हुई है। अभिषेक खरे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments