Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टिक टॉक की तर्ज पर छात्रा पर कमेंट कर छेड़खानी.. विरोध करने पर मनचलों ने ब्लेड से हमला कर छात्रा को लहूलुहान किया.. मौके पर पहुंचे एसपी, सीसीटीवी फुटेज में तलाशी जा रही है बदमाशों की तस्वीर.

 मनचलों ने ब्लेड से हमला कर  छात्रा को लहूलुहान किया
दमोह। हटा मुख्यालय पर स्कूटी से स्कूल जा रही एक छात्रा के साथ बाइक सवार मनचलों द्वारा टिक टॉक की तर्ज पर आपत्तिजनक कमेंट करके छेड़खानी किए जाने और छात्रा द्वारा इसका विरोध करने पर उसे घेरकर ब्लेड से हाथों में हमला कर लहूलुहान कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। घटना के बाद एसपी विवेक सिंह के मौके पर पहुंचने के बाद हरकत में आई हटा पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज में मनचलों की तस्वीर और करतूत को तलाशने में जुटी हुई है वह इस घटना से हटा वासियों में आक्रोश व्याप्त है।
हटा में फिल्मी अंदाज में घटित इस वारदात की खबर जंगल में आग की तरह फैलने के बाद मीडिया की सुर्खियां बनी रही। बताया जा रहा है कि गौरी शंकर मंदिर के पास वारदात को अंजाम देने वाले मनचले मुंह को ढके हुए थे। घटना के बाद पीड़ित छात्रा रक्तरंजित हाथो के साथ स्कूल पहुंची तथा गुरुजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाने के साथ पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस प्राथमिक उपचार कराकर बयानों के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ काफी देर बाद पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की।
 इधर घटना की जानकारी लगते हैं एसपी विवेक सिंह तत्काल हटा पहुंचे तथा उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया पीड़ित परिजनों से बात की स्थानीय पुलिस अधिकारियों को तत्काल आरोपियों की बताशा जी कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इस दौरान पथरिया एसडीओपी केवी उपाध्याय एवं हटा टी आई विजय मिश्रा ने एसपी को घटना के संदर्भ में अवगत कराया। वही एसपी ने घटनास्थल एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेज मैं मनचली आरोपियों की शिनाख्त कर के उन्हें तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
घटना के दूसरे दिन भी आरोपियों की पतासाजी में पुलिस जहां जुटी हुई है वही हटा में प्रमुख स्थलों पर सड़क किनारे खड़े रहने वाले मनचलों पर कार्यवाही किए जाने का इंतजार भी आम नागरिक करते नजर आ रहे है। हटा से अमजद कुरैशी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments