Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

ट्रक चालक को गलती की सजा जान देकर चुकाना पड़ी.. पुलिस ने ट्रक मालिक एवं साथियों पर किया मामला दर्ज, एक गिरफ्तार दो फरार किया.. गढ़ाकोटा में युवक की हत्या से सनसनी..

ट्रक चालक को गलती की सजा जान देकर चुकाना पड़ी-
दमोह। वाहन चालकों की मनमानी से शायद ही ऐसा कोई शख्स हो जो परेशान ना होता हो। लेकिन ऐसा भी कभी नहीं हुआ है कि वाहन चालक को अपनी गलती की सजा जान देकर चुकाना पड़ी हो। मामला उपनगरीय क्षेत्र आम चोपरा क्षेत्र का है। जहां ट्रक चालक के क्रियाकलापों से नाराज एक ट्रक ओनर ने उसकी ऐसी पिटाई की कि उसकी जान चली गई। इस दौरान ट्रक चालक के नशे में होने की जानकारी भी सामने आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बंडा निवासी तथा हाल में जबलपुर नाका क्षेत्र में निवासरत वहीद खान 45 वर्ष संदीप यादव का ट्रक चलाता था। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों ट्रक लेकर बहीद सागर गया था। जहाँ ट्रक में टूट फूट हो जाने के बाद वह वापिस नही आया था। जिस की बाद बहीद की तलाश में संदीप तथा विजय यादव अपनी गाड़ी से ड्राईवर राजकुमार यादव के साथ सागर सागर पहुंचे जहां वहीद के नशे में धुत मिलने पर राज कुमार ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। तथा लेकर दमोह आ गए। बाद में उसे  उसके घर छोड़ गए।
इधर वहीद की हालत बिगड़ने पर उसकी दास्तां पत्नी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां इलाज के दौरान वहीद की मौत हो गई। वहीद की मौत की खबर सुनकर बंडा से दमोह पहुंची उसकी पहली पत्नी ने आरोप लगाया कि ट्रक मालिक की पिटाई की वजह से उसके पति की मौत हुई है। वही उसकी दासता पत्नी का कहना था कि वहीद ने मृत्यु के पूर्व संदीप यादव आदि के द्वारा मारपीट किए जाने की जानकारी उसे दी थी।
घटना के संदर्भ देहात थाना टीआई एचआर पांडे ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वही मृतक की पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी संदीप यादव, विजय यादव अभाना एवं गाड़ी चालक राजकुमार यादव पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने राजकुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं संदीप व विजय की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।  अभिजीत जैन की रिपोर्ट
गढ़ाकोटा में पुराने विवाद पर युवक की हत्या से सनसनी
गढाकोटा। सागर के गढ़ाकोटा में फाटक तिगड्डा पर बुधवार की रात 9 बजे बजरंग वार्ड निवासी एक युवक की निर्मम हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम डिल्लू पटेल है। जिसे तुलसी रैकवार ने जान से मारा है। मृतक का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढाकोटा मृत लाया गया है। वही पुलिस ने
मौके पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments