Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिहोरा बाईपास पर ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े.. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, तीन जबलपुर रैफर..

सिहोरा बाईपास पर ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत-
सिहोरा, जबलपुर। सिहोरा बाईपास पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जबलपुर तरफ से आ रहे एक ट्रक और कटनी साइड से आ रही कार के बीच ड्राईवर साइट से हुई आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। इनको कार की बॉडी काट कर निकलवाना पड़ा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव निवासी अली परिवार के 6 लोग जिनमे महिलाएं बच्चे भी शामिल थे, कार से शादी समारोह में उत्तर प्रदेश के फतेहपुर गए थे। जहां से लौटते समय गुरुवार 4 अप्रैल को सुबह करीब 10 बजे सिहोरा बाईपास पर इस दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए। जिससे कार चला रहे कौसर अली 42, शकीला बानो 35 तथा 5 साल के आहिर अली की मौके पर ही मौत हो गई। 
ट्रक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाने के साथ ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही हंड्रेड डायल, 108 और सीहोरा टी आई महेंद्र सिंह चौहान अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्तत दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  वहीं हादसे की वजह  वाहनों की तेज रफ्तार तथा चालक को नींद का झोंका आना माना जा रहा है। 
 गंभीर हालत में नसरीम बानो 38, हिना कौसर 34 तथा और शमा कौसर 12 को जबलपुर रेफर कर दिया गया है घटना की सूचना जुन्नारदेव भेजे जाने पर अली परिवार के लोग भी जबलपुर पहुंच गए हैं बेहद गमगीन माहौल बना हुआ। मृत आत्माओं को जन्नत नसीब हो। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments