Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिग्रामपुर चौकी क्षेत्र में दर्दनाक हादसा.. बाइक सवार ससुर दामाद को टक्कर मारकर मालवाहक पलटा.. दामाद की मौत, ससुर जबलपुर रेफर.. हेलमेट बचा सकता था जान

सिग्रामपुर  गुबारा मार्ग पर दर्दनाक हादसा -
दमोह। जिले के जबेरा थाने के सिंग्रामपुर क्षेत्र में नए साल की शाम को हुए दर्दनाक सड़क हादसे की वजह से नए साल की अगवानी का जश्न फीका पड़ता मातम में बदलता नजर आया। कुसमी पुल पर बाइक ऑटो की आमने-सामने की भिड़न्त में बाइक से जा रहे ससुर दामाद में से दामाद की सिर फटने से दर्दनाक मौत ही गई। वही ससुर गंभीर जबलपुर रैफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिग्रामपुर चौकी के कटाव कुसमी पुल पर मंगलवार की शाम 5 बजे शिक्षक राकेश सिंह गुबरा से अपने दामाद के साथ बाइक से सिंगपुर जा रहे थे। इसी दौरान उन की बाइक को मझौली की ओर से आ रहे ऑटो क्रमांक एमपी 20 एल ए 9592 ने सीधी टक्कर मार दी।
 बाइक तथा मालवाहक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़न्त में मालवाहक जहां पलट गया  वहीं बाइक सवार  शिक्षक राकेश सिंह के दामाद का सड़क पर गिरते ही सिर फट गया। और दुर्घटना के तत्काल बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस, हंड्रेड डायल, 108 को सूचना दी गई। लेकिन पुलिस के कुछ देरी से पहुंचने के कारण कुसमी पुल पर जाम के हालात निर्मित हो गए।


इस भीषण हादसे में बाइक चला रहे दामाद की  सिर फटने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और बाइक पर बैठे शिक्षक ससुर राकेश सिंह की हालत गंभीर है। जिनको निजी बाहन से उपचार के लिए जबलपुर रैफर किया गया है। ऑटो मालवाहक कटंगी के नीरज मिश्रा का बताया जा रहा। जिसमे पांच लोग सवार थे।  
दुर्घटना की जानकारी लगने पर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक नीतू खटीक भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है  वह दोनों वाहनों को  जब तक करके जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल से निवेश जैन सिग्रामपुर की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments