Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा मार्ग पर ट्राले की टक्कर से.. बाइक सवार पिता-पुत्र सहित तीन की मौत.. हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान..

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 की जान ली-
दमोह। बनगांव हटा मार्ग पर गुरुवार रात हुए एक बेहद दुखद दर्दनाक सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती। 

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात बनगांव के पास एक तेज रफ्तार ट्राले ने दमोह से हटा की ओर जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी। तथा बिना रुके आगे बढ़ गया। हादसे की तत्काल बात स्थानीय लोगों ने हंड्रेड डायल और पुलिस को घटना की सूचना दी।

 बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक तीनों की सांसे थम चुकी थी। फिर भी पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल रवाना किया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दुखद हादसे में मरने वालों की पहचान गैसाबाद क्षेत्र के निवासी हरिशंकर शर्मा, मथुरा प्रसाद शर्मा और बहीद खान के रूप में की जा रही है। हरिशंकर और मथुरा प्रसाद आपस में पिता पुत्र बताए गए हैं। 
बताया जा रहा है कि टीवीएस कंपनी की बाइक पर सवार होकर यह तीनों लोग कचनारी दमोह से वापस अपने गांव  गैसाबाद की तरफ लौट रहे थे। तभी ट्राला की टक्कर  से बनगांव के पास हादसे में इनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए एक्सीडेंट करने वाले ट्रक का पता लगाने प्रयास शुरू कर दिए हैं।

 मामले में जानकारी देते हुए हटा थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के पास से बरामद मोबाइल के आधार पर  2 लोगों की पहचान  गैसाबाद थाना अंतर्गत  निवासी के तौर पर हुई है। वहीं एक व्यक्ति सिमरिया  थाना अंतर्गत क्षेत्र का निवासी थ। हादसे की जानकारी परिजनों को भेजते हुए तीनों शवों को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। शुक्रवार को पोस्ट मार्टम के बाद 100 परिजनों को सौंपे जाएंगे। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments