Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गुस्से में रेलवे लाइन पर चहल कदमी पड़ी महंगी.. मालगाड़ी की टक्कर लगने से युवक की मौत..

माल गाड़ी से टकराए युवक की मौके पर हुई मौत-
दमोह। बांदकपुर कटनी रेल खंड पर रतनगांव सलैया के बीच मालगाड़ी की टक्कर लगने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु पटेरा भिजवाया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारी थाना से 6 किमी की दूरी पर सगोनी स्टेशन के समीप कटन के पास गुरुवार शाम रेलवे लाइन पर चहल कदमी कर रहे एक युवक की मालगाड़ी की टक्कर लगने के बाद मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक की पहचान  मझगवा गांव निवासी मनीष 35 वर्ष के तौर पर की गई है। बताया गया है कि उक्त युवक पहले से तेजतर्रार स्वभाव का था। इसी वजह से उसका लोगों से विवाद भी होता रहता था

माना जा रहा है कि आज भी सनक अर्थात गुस्से में आकर मनीष रेलवे लाइन पर पहुंच गया होगा। तथा इस दौरान उसने पीछे से आ रही मालगाड़ी की अनदेखी की तथा हादसे का शिकार हो गया। होगा घटना की जानकारी मालगाड़ी के ड्राइवर द्वारा रतन गांव स्टेशन पर दिए जाने के बाद कुम्हारी थाना पुलिस को सूचना दी गई।

Slideshow

Atalnews24:
1 / 8

1
2 / 8

2
3 / 8

3
4 / 8

4
5 / 8

5
6 / 8

6
7 / 7

7
8 / 8

8

</!doctype>
जिसके बाद एएसआई हरिशंकर मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्ट मार्टम हेतु पटेरा रवाना किया। शुक्रवार को पोस्ट मार्टम के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। उक्त युवक का आज लोगों से विवाद होते रहने की वजह से परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका भी जताई है। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है।
घटनास्थल से  भगवती दुबे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments