Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मंत्री जी की नजर में कांग्रेश के शिलान्यास पत्थरों पर कुत्ते पेशाब करते हैं.. महामंत्री की नजर में कांग्रेसी राक्षस

34 करोड़ की लागत से बनेगा नया बस स्टैंड
दमोह। सागर बाईपास पर नए बस टर्मिनल के निर्माण कार्य का भूमि पूजन शुक्रवार शाम समारोह पूर्वक संपन्न हुआ साढे 12 एकड़ में निर्मित होने वाले इस सर्व सुविधा युक्त बस स्टैंड के निर्माण पर 34 करोड़ से अधिक की राशि खर्च होगी।
पीपीडी मोड से निर्मित होने वाले बस स्टैंड के निर्माण कार्य का शिलान्यास और भूमि पूजन मंत्री श्री जयंत मलैया ने किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं और शहरवासियों की मौजूदगी रही। समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री श्री मलैया ने जहां भाजपा सरकार के कार्यकाल और अपने कार्यकाल में दमोह के विकास कार्यों की उपलब्धियों की खुलकर चर्चा की। वहीं कांग्रेश के समय में होने वाले निर्माण कार्यों की अधूरे पड़े रहने की खिल्ली उड़ाई मंत्री जी यह कहने से भी नहीं चूके की कांग्रेस के शिलान्यास पत्थर पर कुत्ते पेशाब करते हैं।

मंत्री जी के संबोधन के पूर्व भाजपा के जिला महामंत्री रमन खत्री ने भी कांग्रेश पर जमकर निशाना साधा तथा वह कांग्रेस की कार्यप्रणाली और कांग्रेसियों की तुलना राक्षसों से करने से नहीं चूके आइए आपको सुनाते हैं मंत्री जी की मौजूदगी में महामंत्री जी ने क्या कुछ कहा। 

पितृ पक्ष यानि करए दिनों के चलते करोड़ों की लागत वाले निर्माण कार्य के भूमि पूजन समारोह के दौरान कांग्रेसियों के लिए भाजपा नेताओं की  जुबान से निकले ऐसे क्रूर वचनो को स्थानी कांग्रेस नेता भाजपा की बौखलाहट बताने से नहीं चूक रहे हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद प्रहलाद पटेल की अनुपस्थिति में संपन्न समारोह में भाजपा के वार्ड स्तर से लेकर जिला स्तर के नेताओं की मौजूदगी रही सभी के बीच मंत्री से लेकर महामंत्री की बयान बाजी चर्चा का विषय बनी रही अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट


Slideshow

Atalnews24 Advertisement:
1 / 5

Atalnews24
2 / 5

atalnews24
3 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24

</!doctype>

Post a comment

0 Comments